बाल बाल बचे लोग : पुलिस को देखकर भाग रहे स्कॉर्पियो अपना असंतुलन खोकर एक घर में जा घुसा, स्कॉर्पियो में बैठे 4 लोग हिरासत में

Edited By:  |
Reported By:
bal bal bache log  bal bal bache log

बोकारो: बड़ी खबर बोकारो से जहां हवाई अड्डे से एक स्कॉर्पियो अचानक पुलिस को देखकर तेजी से भागने लगी. स्कॉर्पियो को भागता देख बीएस सिटी थाना की पुलिस ने स्कॉर्पियो का पीछा करने लगी. लेकिन स्कॉर्पियो सेक्टर2Aमें घुसकर भागने के फिराक में एक घर में जा घुसी. जिससे घर कुछ क्षतिग्रस्त हो गया लेकिन घर वाले बच गये. पुलिस ने मौके पर ही स्कॉर्पियो पर सवार 4 लोगों को हिरासत में लिया और पूछताछ कर रही है.

बताया जा रहा है किस्कॉर्पियो संख्याJH09AM-9479जो घर में जा घुसी उसमें बेसबॉल, हॉकी स्टिक सहित कई सामान रखे हुए हैं. स्कॉर्पियो से हथियार मिलने की भी बात कही जा रही है. पुलिस ने मामले की जांच करने की बात कही है. वहीं इस हादसे के बाद घर वाले भगवान का शुक्रिया अदा कर रहे हैं. क्योंकि सभी लोग परिवार के साथ उसी कमरे में बैठे हुए थे और अचानक स्कॉर्पियो अंदर जा घुसी. जिसमें घर के सभी लोग बाल-बाल बच गए.

बीएस सिटी थाना के सब इंस्पेक्टर पवन कुमार ने बताया कि बोकारो हवाई अड्डे से पुलिस को देखकर स्कॉर्पियो तेजी से भागने लगी. स्कॉर्पियो को भागता देख पुलिस स्कॉर्पियो का पीछा करने लगी और वह सेक्टर2aमें घुसकर भागने के फिराक में एक घर में जा घुसी.


Copy