फूल से अंगार बनी दुल्हन.. : बहुभोज के दौरान ही तलाक की मांग कर दी..जानिए दूल्हे के किस हरकत से नाराज हुई दुल्हन..

Edited By:  |
bahubhooj me duhle ke ek kiss lene se naraz dulhan ne talak  diya . bahubhooj me duhle ke ek kiss lene se naraz dulhan ne talak  diya .

Desk:-शादी के अगले दिन बहुभोज के मंच से ही दुल्हन ने दूल्हा को तलाक दे दिया...ये सुनकर आपको आश्चर्य होगा..पर यह सच्ची घटना है और यह खबर बिहार से सटे यूपी से आयी है..

मिली जानकारी के अनुसार सामूहिक विवाह योजना के तहत दूल्हा-दुलहन की शादी सादे समारोह में हुई थी.उसके बाद दूल्हे के परिवार ने बहुभोज का आयोजन किया था.बहुभोज में सैकड़ों परिवार शामिल हुए थे और दूल्हा-दुल्हन को कई महंगे और आकर्षक गिफ्ट भी मिले थे.इस बहुभोज से दूल्हा और दुल्हन दोनो खुश नजर आ रहे थे,पर दूल्हा कुछ ज्यादा ही उत्साहित नजर आ रहा था और इस उत्साह मे उसने गेस्ट के सामने ही अपनी पत्नी रूपी दुल्हन को चूम(kiss)कर लिया जिससे दुल्हन नाराज हो गई ..और बहुभोज समारोह से बाहर निकल कर सीधे थाने पहुंच गई और थानेदार को आवेदन देते हुए दूल्हे से सारा रिश्ता तोड़ने की बात कही.

महज एक किस(kiss)के बाद फूल से अंगार बनी दुल्हन के इस रूप के देखकर परिवार के साथ ही पुलिसवाले भी हैरान थे ..दूल्हा ऩे अपने इस बर्ताव के लिए माफी मांगी और परिजन एवं पुलिसकर्मियों ने दुल्हन को समझाने की कोशिश की..पर वह अपनी जिद पर अड़ी रही.वहीं पुलिस ने बीच का रास्ता निकालते हुए कहा कि सामूहिक शादी समारोह के बाद दोनो की शादी का रजिस्ट्रेशन नहीं हुआ है.इसलिए आप तलाक का आवेदन दी दे.दीजिए...पुलिस के इस आश्वासन का बाद दूल्हा और दुल्हन परिवार अपने अपने घर चले गए.इस बीच पूरे इलाके में इस शादी,kiss और तलाक की चर्चा हो रही है.


Copy