बड़ी सफलता : पुलिस कर्मी के घर चोरी मामले में 4 आरोपी अरेस्ट, चोरी का सामान भी बरामद

Edited By:  |
Reported By:
badi safalta badi safalta

जमशेदपुर: बड़ी खबर जमशेदपुर से जहां छठ पूजा के दौरान पुलिस कर्मी के घर में चोरी करने के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों की निशानदेही पर चोरी का सामान जब्त किया गया है.

बताया जा रहा है कि सिदगोड़ा थाना की पुलिस ने सिदगोड़ा छठ पूजा के दौरान पुलिस कर्मी उपेंद्र सिंह के रोड नंबर1स्थित क्वार्टर नंबर एल4–12स्थित आवास में हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा किया है. इस संबंध में पुलिस ने 4 आरोपियों को पकड़ा है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में सिदगोड़ा सहारा अपार्टमेंट निवासी गुरदीप सिंह,टेल्को निवासी सूरज सिंह,गोलमुरी निवासी राहुल उर्फ करिया पुष्टि और बागबेड़ा निवासी धर्मेंद्र शामिल है. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी किया हुआ सामान भी बरामद किया है. हालांकि,आरोपियों ने चोरी किए हुए गहनों को गला दिया था.

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना को अंजाम देने में गुरदीप सिंह और सूरज शामिल थे जबकि राहुल और धर्मेंद्र ने मिलकर गहनों को साकची स्थित बिहार ज्वैलर्स में गलाया था. इसकी भनक दुकान के मालिक को नहीं थी. वहीं आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्हें घर से मात्र 16 हजार नकद और गहने मिले थे. रुपयों को उन्होंने आपस में बांट लिया था जबकि गहनों को गला दिया था. चोरी का अन्य सामान सोनू के पास है. फिलहाल पुलिस सोनू की तलाश कर रही है.