बड़ी कामयाबी : औरंगाबाद पुलिस ने हत्याकांड में संलिप्त 4 आरोपियों को दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
badi kaamyabi badi kaamyabi

औरंगाबाद : बड़ी खबर औरंगाबाद से जहां हसपुरा थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की हत्या मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्या में शामिल 4 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है.29फरवरी 2024 को पैसे के लेन देन मामले में अपराधियों ने उनकी हत्या कर दी थी.

मामले में एसडीपीओ कुमार ऋषि राज ने दाउदनगर थाना परिसर में प्रेस वार्ता कर बताया कि अरवल जिले के कलेर थाना क्षेत्र के हृदयचक निवासी मो.सादाब खान व मो. रजीन असलम,दाउदनगर थाना क्षेत्र के चौरी निवासी मो. सद्दाम खान उर्फ एहतेशाम खान व अरवल जिले के कलेर थाना क्षेत्र के पुराकोठी निवासी मो. बुलंद अख्तर को पकड़ा गया है. वहीं मृतक सुशील कुमार सिंह के मोपेड का अलग-अलग पार्ट्स हृदयचक से बरामद किया गया है. हत्या में उपयोग किया गया बाइक एवं अपराधियों का 4 मोबाइल भी जब्त किया गया है. पकड़े गये अपराधियों ने पुलिस को बताया कि सुशील कुमार सिंह सुद पर पैसा चलाने का काम करते थे. मो.सादाब ने लगभग डेढ़ से दो लाख रुपए उनसे सूद पर लिया था,जिसे वापस करने के लिए वह दबाव बना रहे थे. पैसा लौटाने के नाम पर अपराधियों ने29फरवरी को उन्हें गहना मैदान पर बुलाया और वहां से हृदयचक ले जाकर उनकी हत्या कर दी.

एसडीपीओ ने बताया कि हत्या करने के बाद अपराधियों ने उनके शव को कलेर थाना क्षेत्र के पूराकोठी के आगे सोन नदी में फेंक दिया. एनडीआरएफ की टीम ने मृतक के शव की खोज कर रही है. गिरफ्तार अपराधी मो. सद्दाम का पूर्व आपराधिक इतिहास रहा है. उसका और भी आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है. अन्य अपराधियों का भी आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है. अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद कई स्थानों पर जाकर एफएसएल और डॉग स्कवायड की टीम के साथ सीन को रीक्रिएट किया गया है.


Copy