बड़ी कामयाबी : पुलिस ने जमीन कारोबारी के वाहन पर गोली चलाने के मामले में 5 आरोपियों को हथियार के साथ किया अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
badi kaamyaabi badi kaamyaabi

जमशेदपुर:बड़ी खबर जमशेदपुर से जहां जमीन कारोबारी के वाहन पर फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने रांची से 5 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से9एमएम का एक ऑटोमेटिक पिस्टल, एक मैगजीन,9एमएम का दो जिंदा कारतूस और एक देसी कट्टा के साथ पलसर मोटरसाइकिल और5मोबाइल बरामद किया गया है.

बताया जा रहा है कि26अक्टूबर के दिन धालभूमगढ़ थाना अंतर्गत एनएच17पर अज्ञात अपराधियों ने जमीन कारोबारी शेखर महतो के वाहन पर अज्ञात बदमाशों ने गोली चलाई जिसमें शेखर महतो, उसके सहकर्मी देवाशीष मुखर्जी और चालक गंगा प्रसाद बुरी तरह से जख्मी हो गया. उधर तीनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घटना के बाद पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी. पुलिस ने इस गोलीकांड में संलिप्त5अपराधियों को अरेस्ट कर लिया है. सभी अपराधी को रांची से गिरफ्तार किया गया है.

बताया जा रहा है कि जमीन कारोबार को लेकर गोली चली थी. आदित्य सिंह उर्फ बिट्टू को मोहम्मद सद्दाम हुसैन नामक व्यक्ति ने हत्या करने के लिए सुपारी दिया था. उधर पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से9एमएम का एक ऑटोमेटिक पिस्टल, एक मैगजीन,9एमएम का दो जिंदा गोली और एक देसी कट्टा के साथ पलसर बाइक और5मोबाइल बरामद हुआ है. उधर गिरफ्तार सभी अपराधियों से पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया है.