बागेश्वर बाबा के प्रेम में दीवानी हुई ये लड़की : शादी करने का लिया प्रण, जानिए ये है कौन

Edited By:  |
Baba bageshwar ke prem me diwani hui mbbs students Baba bageshwar ke prem me diwani hui mbbs students

Bageshwar Baba :बागेश्वर धाम सरकार यानी बागेश्वर बाबा एकबार फिर सुर्खियों में हैं। कथावाचक पं. धीरेन्द्र शास्त्री इस बार अपने बयानों की वजह से नहीं बल्कि शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, MBBS की एक छात्रा बागेश्वर बाबा के प्रेम में दीवानी हो गई है और इस लड़की ने बाबा से शादी करने का प्रण भी ले लिया है।

बाबा के प्रेम में दीवानी MBBS छात्रा

बागेश्वर बाबा के इश्क में पागल हुई MBBS की छात्रा का नाम शिवरंजनी है और वो मध्यप्रदेश के सिवनी की रहने वाली है। वो खुद को जगतगुरु शंकराचार्य स्वामी स्वरुपानंद सरस्वती के परिवार का सदस्य बताती है। वे एक यूट्यूबर होने के साथ-साथ भजन गायिका भी हैं और 4 साल की उम्र से ही भजन गा रही हैं। शिवरंजनी की आवाज सुनकर भक्त भी भावविभोर हो जाते हैं।

इश्क वाला लव....

फिलहाल 20 साल की MBBS छात्रा शिवरंजनी ने बाबा बागेश्वर से शादी करने का प्रण ले लिया है। वो गंगोत्री से मध्यप्रदेश के छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम तक पैदल कलश यात्रा निकाल रही हैं। वे 16 जून को बागेश्वर धाम पहुंचेंगी और फिर बाबा के सामने शादी का प्रस्ताव रखेंगी।

बाबा करेंगे खुलासा!

शिवरंजनी का कहना है कि बाबा बागेश्वर सभी के मन के बातें जान लेते हैं लिहाजा उन्हें पूरा यकीन है कि जब वे धाम पर पहुंचेंगी तो बाबा उनकी पदयात्रा के बारे में जरूर ही खुलासा करेंगे।

डॉक्टरी की पढ़ाई से धर्म के प्रचार के तरफ आने के सवाल पर शिवरंजनी ने कहा कि हमारी फैमिली में शुरू से ही आध्यात्मिक माहौल रहा है। मेरा परिवार जगतगुरु शंकराचार्य स्वामी स्वरुपानंद जी महाराज के परिवार से संबंधित है। मेरे पिता पूज्य गुरुदेव के भतीजे हैं।


Copy