अवैध संबंध का विरोध पड़ा महंगा : हैवान पति ने की पत्नी और मासूम बेटी की हत्या, जानें पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
awaidh sambandh ka virodh pada mahanga awaidh sambandh ka virodh pada mahanga

नालंदा : खबर है नालंदा से जहां अवैध संबंध का विरोध करने पर हैवान पति अपनी 1 साल के मासूम बेटी को जमीन पर पटक कर मार डाला और फिर अपनी पत्नी की भी गला दबाकर निर्ममता से हत्या कर दी है।

मामला नालंदा के अस्थावां थाना इलाके का है जहां जियर गांव में अवैध संबंध का विरोध करने पर एक हैवान पति ने अपनी 1 वर्षीय मासूम बेटी को जमीन पर पटक पटक कर मार डाला साथ ही अपनी पत्नी को भी मौत के घाट उतार दिया है। हादसे के बाद इलाके में सनसनी मच गई है। जानकारी मिल रही है कि 2015 में जयमंती (मृतका ) की शादी हुई थी । शादी के कुछ साल तक सब कुछ ठीक-ठाक रहा। मगर दो साल से उसके पति का गांव के एक युवती से अवैध संबंध चल रहा था । जिसका वह बार-बार विरोध किया करती थी।

मंगलवार की रात भी पति उस युवती को लेकर अपने घर पर चला आया। इस बात को लेकर पति पत्नी में जमकर विवाद हुआ। तभी पत्नी ने अपने मायके वालों को फ़ोन कर मामले की जानकारी दी। इसी बीच हैवान पति गुस्से से आग बबूला हो गया और अपनी 1 साल के मासूम बेटी को जमीन पर पटक कर मार डाला। साथ ही पत्नी की भी गला दबाकर निर्ममता से हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

वहीँ मायके वालों को जब इस बात का पता चला तो वे लोग गांव पहुंचे। घर के अंदर दाखिल हुए तो देखा कि कमरे में मासूम और महिला की लाश पड़ी थी। तभी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।

मौके पर मौजूद थानाध्यक्ष शोएब अख्तर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि महिला की फांसी लगाए जाने की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची तो पता चला की पास में उसकी पुत्री की भी लाश रखी हुई है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का खुलासा हो पाएगा । हालांकि मायके वाले हत्या का आरोप लगा रहे हैं । पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच में जुटी है । वहीँ आरोपी गांव छोड़कर फरार हैं जिसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।


Copy