अर्धनग्न हालत में ड्यूटी करना दारोगा को पड़ा महंगा : वायरल हुआ वीडियो तो मचा हड़कंप, अब दे रहे सफाई

Edited By:  |
ardhnagn halat me duty karna daroga ko pada mahanga ardhnagn halat me duty karna daroga ko pada mahanga

आरा : भोजपुर जिले में इन दिनों एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे एक दारोगा अर्धनग्न हालत में थाने में बैठ कर ड्यूटी फरमा रहें हैं। वहीँ इस वीडियो को लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

मामला आरा के मुफस्सिल थाना का है जहां थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह बिना शर्ट पहने ही थाना में बैठ कर अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। इस दौरान ही मौके पर मौजूद किसी शख्स ने घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। मामला बिहार पुलिस मुख्‍यालय तक पहुंच गया तो जांच और कार्रवाई की नौबत आ गई है। मुख्‍यालय के निर्देश पर एसपी संजय कुमार सिंह जांच के लिए खुद ही थाने में पहुंच गए।थानाध्‍यक्ष को स्‍पष्‍टीकरण देने को कहा। सिपाही से लेकर चौकीदार तक से वायरल वीडियो के संबंध में पूछताछ की।

वहीँ मामला तूल पकड़ने पर थानाध्यक्ष ने अपनी सफाई में कहा है कि शरीर में एलर्जी जैसा हुआ है। डाक्टर से दिखाए थे। डाक्टर ने कपड़े को लेकर सलाह भी दी थी। बता दें कि वायरल वीडियो 9 जून का है। इसमें थानाध्यक्ष बगैर शर्ट पहने ही लोगों की समस्याओं का निपटारा करते देखे जा रहे हैं। उनके अलावा थाना में चार-पांच लोग कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं। देखते ही देखते यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है।

एसपी ने खुद मुफस्सिल थाना पहुंचकर पूरे मामले की जांच की। इधर, पूछे जाने पर थानाध्यक्ष ने कहा कि एक रोज पहले डाक्टर से दिखाए थे। शरीर में नोचनी जैसा हुआ था। इसलिए शर्ट पहनने में परेशानी हो रही थी। कुछ लोग उनकी छवि को धूमिल करने के लिए तरह-तरह का पोस्ट बनाकर वायरल कर रहे हैं।


Copy