आपत्तिजनक हालत में मिला प्रेमी जोड़ा : ग्रामीणों ने दी सामाजिक सजा, अब अंजाम भुगत रहा इश्क़

Edited By:  |
Reported By:
apattijanak halat me mila premi joda apattijanak halat me mila premi joda

औरंगाबाद : खबर है औरंगाबाद से जहां एक प्रेमी जोड़े का इश्क़ धीरे धीरे परवान चढ़ने लगा। फिर क्या था दोनों ने जुगाड़ भिड़ा कर एक खाली झोपड़ी अपने लिए उपलब्ध करा लिया और फिर दोनों अपनी हदों को पार करने में लगे ही हुए थे कि कुछ युवाओं को इसकी भनक लग गई। सबों ने प्रेमी युगल को धर दबोचा और फिर प्रेमी की जमकर धुनाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी जोड़े की रजामंदी से उनकी शादी भी करवा दी।

मामला औरंगाबाद के नगर थाना इलाके का है जहां एक प्रेमी युगल को चोरी छिपे मिलना भारी पड़ गया। दरअसल प्रेमी जोड़े को कुछ युवकों ने प्रेमालाप करते हुए आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया फिर क्या युवकों ने प्रेमी की जमकर धुनाई कर दी। इसकी सूचना नगर थाने को मिली तो आनन फानन पुलिस पहुंची और प्रेमी युगल को कब्जे में लेते हुए थाने लाई।

वहीँ नगर थानाध्यक्ष सतीश बिहारी शरण के सामने प्रेमी जोड़े ने बताया कि हम एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं और शादी भी करना चाहते हैं। इतना सुनते ही थानाध्यक्ष ने दोनों के परिजनों को थाना बुलवाया और आपसी सहमति से थाना परिसर में ही मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने दोनों की शादी धूमधाम से सम्पन्न करा दिया।


Copy