अंधाधुंध फायरिंग से दहला आरा : बदमाशों ने छात्र को घेर कर मारी गोली, इलाके में दहशत

Edited By:  |
andhadhundh firing se dahla aara andhadhundh firing se dahla aara

आरा : खबर है आरा से जहां बेखौफ बदमाशों ने सुबह ट्यूशन पढ़ने जा रहे एक छात्र को मामूली कहासुनी के बाद गोली मार दी है। अचानक हुई फायरिंग से इलाके में अफरातफरी मच गई। इसी बीच मौके का फायदा उठाकर बदमाश फरार हो गए। वहीँ शोर शराबा सुनकर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने छात्र को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है।

मामला आरा के नवादा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां कनकपुरी मोहल्ले के पास ही आज सुबह ट्यूशन पढ़ कर घर लौट रहे छात्र पर घात लगाए बदमाशों ने उसपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि घायल छात्र पढ़ाई करने के बाद अपने दोस्तों के साथ घर वापस लौट रहा था। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों वहां पहुंचे और छात्र से किसी बात को लेकर उलझ गए। इसी बीच बदमाशों ने छात्र को गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। लोगों जो जमा होते देख अपराधी मौके से फरार हो गए।

वहीँ सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे नवादा थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि घायल छात्र को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है और पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। अपराधियों की पहचान की जा रही है।


Copy