अब हाजीपुर में भी शराबकांड ! : अल्कोहल पीते ही शख्स की बिगड़ी हालत, मचा हड़कंप

Edited By:  |
ab hajipur me bhi sharabkand ! ab hajipur me bhi sharabkand !

हाजीपुर : सारण जहरीली शराबकांड का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि हाजीपुर से जहां शराब पीने के बाद एक युवक की बिगड़ी तबीयत का मामला सामने आ रहा है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची डायल 112 ने युवक को इलाज के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां उसकी हालत को चिंताजनक देखते हुए सदर अस्पताल रेफर किया गया है। खबर सामने आते ही पूरे महकमे में हड़कंप मच गया।

मामला हाजीपुर के महनार थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है बाने करनौती गांव में शराब के नशे में धुत एक युवक छठपटाने लगा। सड़क पर युवक को इस तरह देख स्थानीय लोग भी हैरान हो गए उन्होंने फौरन इसकी सूचना डायल 112 को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को इलाज के लिए महनार समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे हाजीपुर सदर रेफर कर दिया।

महनार समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मौजूद डॉक्टर ने बताया कि युवक पेट दर्द से छटपटा रहा था जिसे उपचार के बाद इस्थि बिगड़ती देख हाजीपुर सदर रेफर किया गया।डॉ अरुण कुमार ने बताया कि अल्कोहल लेने के कारण ही उसकी तबीयत बिगड़ी है। युवक की पहचान बाने करनौति गांव नीवासी शिव नंदन चौधरी के 24 वर्षिय पुत्र संजीत कुमार के रूप में हुई है।

वही महनार थाना अध्यक्ष ने बताया कि शख्स ने शराब पी रखी थी। तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसके बाद पुलिस आगे की करवाई में जुट गई है। उन्होंने बताया कि पता लगाया जा रहा है कि युवक ने कहां से शराब पी है। इसके साथ और कौन कौन लोग शराब पीने में शामिल थे।

ऋषभ की रिपोर्ट


Copy