गिरीराज भी हुए POSITIVE : कोरोना संक्रमित मंत्रियों की लंबी हो रही है सूची,समर्थक शीघ्र स्वस्थ होने की मांग रहे दुआ

Edited By:  |
ab bjp neta Aur cabinet minister  giriraj bhi  hue corona postive ab bjp neta Aur cabinet minister  giriraj bhi  hue corona postive

पटना.कोरोना से संक्रमित होने वाले वीआईपी की संख्या में लगातर बढोतरी हो रही है.इस कड़ी में केन्द्रीय ग्रामीण विकास मंत्री गिरारज सिंह भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।इसकी जानकारी खुद गिरीराज सिंह ने ट्वीट करके दी है और हाल के दिनों में उनसे संपर्क में आए लोगों से सतर्क रहने और कोरोना जांच कराने की अपील की है.

अपने ट्वीट में गिरीराज सिंह ने लिखा कि शुरुआती लक्ष्ण देखते ही मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. सभी जरूरी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वारेंटाइन में हूं. उन सभी लोगों से अनुरोध करता हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं वो खुद को आइसोलेट कर अपना टेस्ट कराएं.

इसके साथ ही मधुबनी के सांसद अशोक यादव ने भी खुद को कोरोना संक्रमित होने की जानकारी शेयर की है.

गौरतलब है कि इससे पहले बिहार का प्रतिनिधित्व करने वाले केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे और नित्यानंद राय समेत कई अन्य मंत्री कोरोना संक्रमित हो चुकें हैं।बिहार के सीएम नीतीश कुमार समेत दोनो डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद एवं रेणू देवी और अन्य मंत्री भी कोरोना संक्रमित हुए हैं.इस बीच राहत की बात है कि कोरोना संक्रमित होने वाले अधिकांश लोग होम आइसोलेशन में ही ठीक हो जा रहें हैं.


Copy