BIG BREAKING : पटना के पाल होटल में लगी भीषण आग, 6 की मौत, चपेट में आयी कई गाड़ियां

Edited By:  |
Reported By:
 A massive fire broke out in Pal Hotel in Patna  A massive fire broke out in Pal Hotel in Patna

PATNA :बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है कि पटना के स्टेशन रोड के पास स्थित पाल होटल में भीषण आग लगी है। इस हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी है। वहीं, कई लोग बुरी तरह झुलस गये हैं। इनमें कई की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। इसके साथ ही कई गाड़ियां भी आग की चपेट में आ गयी हैं। कई लोगों को रेस्क्यू कर निकाला गया है। बिल्डिंग में फंसे लोगों को निकालने के लिए हाइड्रोलिक मशीन का भी सहारा लिया गया।

बताया जा रहा है कि अगल-बगल की बिल्डिंग तक भी आग की लपटें पहुंच गयी हैं। फिलहाल दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गयी हैं और आग बुझाने की कोशिश की जा रही है। लोगों ने बताया कि जिस वक्त आग लगी , उस वक्त होटल में काफी लोग मौजूद थे। आसपास के कई इलाकों से दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। आग पर काबू पाने कोशिश जारी है।

बताया जाता है कि आग लगने से होटल में रखे सिलेंडर में भी ब्लास्ट हो रहे हैं। आग ने अब होटल की पास वाली बिल्डिंग को भी जद में ले लिया है। आग कैसे लगी, इसका पता नहीं चल पाया है। आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। हादसे के बाद पटना स्टेशन जाने वाले रास्ते को फिलहाल बंद किया गया है। बिल्डिंग 4 मंजिला थी। सभी फ्लोर पर आग फैली हुई है। फायर ब्रिगेड की 7 गाड़ियां मौके पर आग बुझा रही है। बिल्डिंग में फंसे लोगों को निकालने के लिए हाइड्रोलिक मशीन का भी सहारा लिया जा रहा है।


Copy