2 भाइयों के बीच खूनी संघर्ष : छोटे ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट, जमीन विवाद बनी वजह

Edited By:  |
2 bhaiyo ke beech khooni sangharsh 2 bhaiyo ke beech khooni sangharsh

आरा : आरा से खबर आ रही है जहां जमीनी विवाद में दो भाइयों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि लोहे की रॉड से मार छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दी । हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। बताया जा रहा है कि जमीन बिक्री के पैसों को लेकर उठे विवाद में छोटे भाई ने घटना को अंजाम दिया है।

मामला आरा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जो शोभी डुमरा गांव में जमीनी बिक्री के पैसे के विवाद को लेकर लोहे के रॉड से मारकर अपने ही छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दी। इस घटना को लेकर गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

मृतक की पहचान डूंमरा गांव वार्ड नंबर 12 निवासी राम ईश्वर पासवान का 35 वर्षीय पुत्र बड़े पासवान के रूप में हुई है। मृतक पेशे से कार ड्राइवर था। मृतक की पत्नी सीमा देवी ने बताया कि,उनके ससुर राम ईश्वर पासवान ने दो दिन पूर्व एक कट्ठा जमीन बेचा था। उनका देवर जमीन बिक्री का सारा पैसा अपने पास रख लिया। शाम जब वह अपने छोटे भाई से कहा कि हम लोग चार भाई हैं और उसमें सभी का हिस्सा है, सब पैसा तुमने कैसे ले लिया। तभी उसने कहा कि कागज का काम मैंने किया है इसलिए मैं ही पैसा रखूंगा। जिसको लेकर उनके बीच तीखी नोकझोंक हुई। इसी बीच छोटे भाई ने बड़े भाई पर लोहे के रॉड से हमला बोल दिया। चोट लगते ही युवक वहीँ जमीन पर गिर गया और तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया।


Copy