Chintu के लिए इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन, बताया क्यों नहीं गए ऋषि कपूर को देखने अस्पताल

Edited By:  |
10629 10629

(चिंटू के लिए इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन)

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ऋषि कपूर के निधन से आहत है अपने पुराने साथी को खोने का दर्द उन्होंनेे ट्विटर के जरिए साझा किया है। बिग बी ने मैं अपने वीडियो संदेश में बताया कि " राज कपूर के चेंबूर वाले घर में young energetic charming चिंटू (ऋषि कपूर) से मुलाकात हुई यह वह दौर था जब राज जी के घर शाम बिताने के दुर्लभ मौके मिले थे, इसके बाद मुझे ऋषि कपूर से आर के स्टूडियो में भी मिलने का मौका मिला जहां वह अपनी फिल्म बॉबी के लिए ट्रेनिंग ले रहे थे जिसे आजकल की भाषा में अपनी भूमिका के लिए फ्रेमिंग करना भी कहते हैं। उनकी उनकी ट्रेनिंग राज कपूर की आइकॉनिक मेकअप रूम में हो रही थी, ये मेकअप रूम बहुत बड़ा था जहां आखिरी में राज कपूर का स्पेशल मेकअप रूम हुआ करता था। "

अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर की की स्टाइल की तारीफ करते हुए कहां की उनकी की चाल पृथ्वीराज कपूर की तरह थी विश्वास से भरा और निर्णायक मुझे पृथ्वीराज जी क्या स्टाइल देखने का मौका मिला था चिंटू में उनका प्रतिबिंब था।"

अमिताभ ने ऋषि कपूर के साथ किए गए काम को याद करते हैं वीडियो संदेश में बताया कि "मैंने और चिंटू ने कई फिल्में एक साथ की कभी-कभी, अमर-अकबर-एंथनी,नसीब गोली और हाल की 102 नॉट आउट जब वे अपने डॉयलॉग बोलते थे तब उनकी हर शब्द से यकीन और विश्वास झलकता था, उनके जैसा संवाद का कोई विकल्प नहीं है इतना ही वे उनके जैसा तो कोई है ही नहीं जो किसी गीत के साथ लिप्सिंग कर ले"

अमिताभ ने 5.36 मिनट के अपने वीडियो संदेश के आखिरी में बताया कि आखिर क्यों वे चिंटू को देखने अस्पताल नहीं जा सके, बिग बी ने कहा " मैं कभी उनके मुस्कुराते चेहरे पर तनाव नहीं देखना चाहता था अब.. ईश्वर के पास उनकी शानदार मुस्कान होगी"‌‌।

जरुर पढ़ें

मां क्यों रात भर उबालती रही पत्थर?