प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या : युवक को किडनैप किया, अधमरा कर फेंक दिया, इलाज के दौरान

Edited By:  |
Reported By:
 Young man murdered in love affair in Sitamarhi  Young man murdered in love affair in Sitamarhi

सीतामढ़ी :एक युवक को अपनी प्रेमिका से छिप छिपकर मिलना बहुत महंगा पड़ गया. इसकी क़ीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. इस घटना के बाद इलाक़े में सनसनी फ़ैल गई है. घटना बथनाहा थाना क्षेत्र के कमलदह गांव की है. मृतक की पहचान कमलदह पंचायत के वार्ड नं 11 निवासी बीरेंद्र साह के 19 वर्षीय पुत्र सुमित कुमार के रुप में हुई है।

मृतक के चाचा नागेंद्र साह से प्राप्त जानकारी के अनुसार सुमित बीते सोमवार को जन्माष्टमी के अवसर पर छोटकी मठ आयोजित कार्यक्रम देखने गया था. उसी बीच गांव के वार्ड नं 1 निवासी विजय मंडल अपने अन्य सहयोगियों के साथ जबरन अपने घर ले जाकर बुरी तरह मारपीट कर अधमरा कर दिया.इसकी सूचना मिलते ही मृतक के पिता वीरेंद्र साह ने बथनाहा थाने की पुलिस को इस बात की जानकारी दी. पुलिस ने जख्मी हालत में सुमित को सीतामढी़ अस्पताल में भर्ती कराया. जहाँ इलाज के दौरान मौत हो गई.

घटना में शामिल लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. साथ ही मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया. स्थानीय लोगों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक गांव के ही एक लड़की से प्रेम करता था. इस मामले को लेकर बीते 1 माह पूर्व पंचायती भी हुई थी. बथनाहा थानाध्यक्ष धनंजय चौधरी ने बताया कि मृतक के परिजनों द्वारा अभी तक आवेदन नहीं दिया गया है, फिर भी पुलिस ने घटना में शामिल लोगों को हिरासत में जेल रखा गया है।