वासेपुर हत्याकांड में नया मोड़ : अपराधी प्रिंस ने हत्या की ली जिम्मेदारी, कहा अब चलेगी बड़े सरकार और छोटे सरकार की हुकूमत !

Edited By:  |
Reported By:
wassepur hatyakand me naya mod... wassepur hatyakand me naya mod...

गैंग्स ऑफ वासेपुर धनबाद में एक बार फिर से सक्रीय हो चुका है। बुधवार को धनबाद में दिनदहाड़े हुए गोलीबारी और कुख्यात नन्हे खान के मौत की जिम्मेदारी प्रिंस खान ने ली है। हत्या के कुछ घंटे बाद ही प्रिंस खान ने वीडियो जारी कर पुलिस प्रशासन को खुली चुनौती दे दी है।

पूरा मामला धनबाद के वासेपुर का है जहां कल बुधवार को दिनदहाड़े ही फहीम खान के करीबी नन्हे खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या का आरोप फहीम खान का भांजा प्रिंस खान और गोपी खान पर लगा था। वहीं इस हत्याकांड के बाद कोयलांचल में अब एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो के द्वारा प्रिंस खान ने नन्हे हत्याकांड की जिम्मेदारी लेते हुए धमकी दी है की 6 माह के अंदर ही फहीम खान के सल्तनत को खत्म कर दिया जायेगा। इस दौरान प्रिंस ने कहा कि लाला की हत्या का मास्टर माइंड नन्हे ही था और अब नन्हे को मारकर लाला हत्याकांड का बदला ले लिया है।

लाला के कारोबार में उनलोगों का पैसा लगा था। लाला की हत्या कर विरोधी उनलोगों को कमजोर करना चाहते थे। इतना ही नहीं उसने चेतावनी भी दी है कि जो बीच मे आएगा, उसका अंजाम बुरा होगा। गैंग्स ऑफ वासेपुर में एक बार फिर खूनी खेल की बिसात बिछ गई है।


Copy