विवाहिता की गला दबा कर हत्या : अवैध संबंध में पति ने दिया वारदात को अंजाम, जानें पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
vivahita ki gla dabakar hatya vivahita ki gla dabakar hatya

बगहा : खबर आ रही है बगहा से जहां पति ने पत्नी का गला दबा कर हत्या कर दी है। दरअसल पति का गाँव के ही एक लड़की से अवैध संबंध था जिसका पत्नी अक्सर विरोध किया करती थी। जिसे लेकर हमेशा ही दोनों पति पत्नी के बीच झगड़ा होते रहता था। वहीँ सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को मौके से ही अरेस्ट कर लिया है।

मामले की जानकारी देते हुए मृतिका की मौसी ने बताया कि मंगलपुर निवासी मुंशफ मियां की पुत्री सानिया परवीन की शादी 23 मार्च को बगहा नगर थाना के रहमान नगर निवासी सर्फुद्दीन अंसारी के पुत्र मो जुबेर अंसारी से हुई थी। उन्होंने बताया कि आरोपी पति का गांव के ही एक लड़की से अवैध संबंध था। जिसे लेकर आए दिन पत्नी और पति के बीच विवाद होता रहता था। शुक्रवार की सुबह भी पति की प्रेमिका उसके घर आई थी। जिसे लेकर विवाद शुरू हुआ था।

वहीँ मृतका के सिर पर और गले पर चोट का निशान है। चोट देख कर यह प्रतीत हो रहा है की लड़की की गला दबाकर और ईंट से सर पर मारकर हत्या की गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसडीपीओ कैलाश प्रसाद ने बताया कि आरोपी सास व पति को गिरफ्तार कर लिया गया है । पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। हत्या के कारणों के संबंध में उन्होंने बताया कि पति के अवैध संबंध को लेकर यह हत्या हुई है।


Copy