ट्रक-टेंपो की भीषण टक्कर में 3 की मौत 7 घायल : यूपी की बहराईच-सीतापुर हाइवे पर हुई दुर्घटना में गोपालगंज के मजदूर की हुई दर्दनाक मौत

Edited By:  |
Reported By:
TRUCK TEMPO KI TAKKAR ME 3 MAJDOOR KI MAUT 7 GHYAL TRUCK TEMPO KI TAKKAR ME 3 MAJDOOR KI MAUT 7 GHYAL

GOPALGANJ:- बड़ी खबर गोपालगंज से हैं जहां के तीन मजदूरों की मौत यूपी में एक सड़क दुर्घटना में हो गयी है। मिली जानकारी के अनुसार यह दुर्घटना बहराइच-सीतापुर हाईवे पर हरदी थाना के चहलारीघाट पुल के समीप हुई है,जहां डीसीएम ट्रक की ठोकर से टेंपो सवार तीन मजदूरों की मौत हो गई, जबकि चालक समेत सात लोग घायल हो गए।

दुर्घटना में सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।सभी मजदूर सीतापुर में एक प्लाई वुड फैक्ट्री में कार्य करने जा रहे थे। बहराइच-सीतापुर हाईवे पर मजदूरों को लेकर टेंपो सीतापुर की ओर जा रहा था। हरदी थाना के चहलारी घाट पुल के निकट दूसरी दिशा से आ रही डीसीएम ट्रक ने टक्कर मार दी। इसमें टेंपो के परखच्चे उड़ गए। मौके पर अफरा तफरी मच गई। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे।यूपी पुलिस द्वारा टेंपो में फंसे सभी घायलों को बाहर निकला गया।

वहीं इस हादसे में गोपालगंज के महमदपुर थाना क्षेत्र के परसौनी गांव निवासी 20 वर्षीय शिव कुमार साहनी, 50 वर्षीय शंभू साहनी व 30 वर्षीय महेश महतो की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि परसौनी निवासी 24 वर्षीय महेश, बलूहीबाजार निवासी 22 वर्षीय बेचू कुमार, 36 वर्षीय सुरेंद्र साहनी, 19 वर्षीय रवि कुमार, 22 वर्षीय नीतीश, आजमीनगर निवासी 32 वर्षीय मुकेश साहनी व टेंपो चालक गंभीर रुप से घायल हो गए।मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है।


Copy