हत्या के बाद बवाल : तिलक समारोह से दोस्त के साथ लौट रहे थे संजीत..औरंगाबाद में रोडरेज के दौरान हो गई हत्या..

Edited By:  |
Reported By:
TILAK SAMAROH SE LAUT RAHE  EK SAKSH KI  ROAD RAGE ME MURDER TILAK SAMAROH SE LAUT RAHE  EK SAKSH KI  ROAD RAGE ME MURDER

AURANGABAD:-बड़ी खबर औरंगाबाद से है जहां तिलक समारोह से लौट रहे एक सख्स की रोडरेज की घटना में गोली मार कर हत्या कर दी है.इसके बाद खुशी वाले परिवार में मातम छा गया.पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.वहीं परिजनों ने सड़काम जाम कर काफी हंगामा किया.

हत्या की यह वारदात औरंगाबाद के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मंजूराही गांव की है.कार कार साइड करने और हॉर्न बजाने के विवाद में हत्या हुई है.मृतक अरवल जिले के परासी थाना के बहादुरपुर गांव का निवासी है.मृतक संजीत कुमार सिंह के भाई रंजीत कमार सिंह ने बताया कि संजीत अपनी पत्नी के मामा के बेटे रंजन कुमार के तिलक समारोह में शामिल होने औरंगाबाद के मुफ्फसिल थाना के मंजुराही गांव गया हुआ था। संजीत के साथ उसका चचेरा भाई मिथिलेश कुमार सिंह भी मौजूद था। मिथिलेश संजीत के साथ ही तिलक में गया था। जहां गाड़ी साइड करने को लेकर गोली चला दी।वहीं संजीत के साथ कार में बैठे मंजीत ने कहा कि- आरोपी भी कार से था। वो लोग भी गाड़ी निकाल रहे थे।

हमलोग भी घर के लिए निकल रहे थे। दोनों को एक ही बार निकलने के कारण कार आमने सामने आ गई। इसके कारण संजीत ने 3-4 बार हॉर्न बजाया। नहीं हटने पर उतरकर संजीत उन्हें समझाने लगा। संजीत ने कहा कि आप आगे निकल जाइए या हमको निकलने दीजिए। यह कहकर संजीत अपनी कार की तरफ जाने लगा। तभी अपराधी पीछे से गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल लाया गया..जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया पर रास्ते में ही संजीत ने दम तोड़ दिया. वहीं इस घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की छीनबीन में जुट गई है वहीं आरोपी संतोष को गिरफ्तार भी कर लिया है.


Copy