पीएम और वित्त मंत्री को दिल से आभार : केंद्रीय बजट में बिहार की आवश्यकताओं का रखा गया है ध्यान, जनता दल यूनाइटेड के बिहार प्रदेश महासचिव रंजीत कुमार झा ने पीएम मोदी और वित्त मंत्री को दिया

Edited By:  |
 The needs of Bihar have been taken care of in the Union Budget, Janata Dal United's Bihar State General Secretary Ranjit Kumar Jha thanked PM Modi an  The needs of Bihar have been taken care of in the Union Budget, Janata Dal United's Bihar State General Secretary Ranjit Kumar Jha thanked PM Modi an

Desk: जनता दल यूनाइटेड के बिहार प्रदेश महासचिव रंजीत कुमार झा ने प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को धन्यवाद दिया है...उन्होंने कहा कि आज केन्द्र सरकार द्वारा प्रस्तुत किया गया बजट बिहार सहित देशभर के लिए बेहद सकारात्मक एवं स्वागत योग्य है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मांग पर इस बजट में बिहार की जरूरतों का विशेष ध्यान रखते हुए आर्थिक पैकेज की घोषणा हुई है।

उन्होंने कहा कि बजट में राज्य में बुनियादी विकास के साथ-साथ, बिहार की सड़क सम्पर्क परियोजनाओं, विद्युत परियोजनाओं, एयरपोर्ट, मेडिकल कॉलेजों के निर्माण के लिए विशेष राशि का प्रावधान किया गया है। इसके साथ ही मानव संसाधन विकास एवं पर्यटन स्थलों को विकसित करने के लिये विशेष सहायता की घोषणा की गयी है। साथ हीं बिहार को बाढ़ से बचाव एवं सिंचाई परियोजनाओं के विकास के लिये भी विशेष सहायता की घोषणा की गई है।

प्रदेश महासचिव रंजीत कुमार झा ने कहा कि बोधगया में महाबोधि कॉरिडोर और गया में विष्णुपद कॉरिडोर के निर्माण के साथ-साथ नालंदा तथा राजगीर को वैश्विक पर्यटन स्थल के रूप में विकसित करने के लिए केंद्र सरकार की तरफ से विशेष सहायता की भी घोषणा की गई है जो सराहनीय है। बजट में बिहार के लिए की गयी इन घोषणाओं से बिहार के विकास के साथ-साथ देश की समृद्धि का भी मार्ग प्रशस्त होगा।