ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला समस्तीपुर ! : जमीनी विवाद को लेकर भारी बवाल, शख्स को लगी गोली

Edited By:  |
Reported By:
tabadtod firing se dahla samatipur tabadtod firing se dahla samatipur

समस्तीपुर : समस्तीपुर जिले में जमीनी विवाद को लेकर हो रहीं आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहा हैं। ताजा मामला नगर थाना क्षेत्र के मारवाड़ी बाजार का है। जहां दिनदहाड़े पहुंचे दर्जनों बदमाशों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। गोलीबारी की घटना के बाद मारवाड़ी बाजार में अफरा-तफरी का माहौल बन गया है।

जानकारी मिल रही है कि हथियार से लैश होकर सभी बदमाश मारवाड़ी बाजार में एक मकान पर कब्जा दिलाने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान सभी 20 राउंड से भी अधिक गोली चलाई गई। इस दौरान एक युवक को गोली लग गई जिसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे निजी क्लिनिक में रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना पर पहुंची नगर थाने की पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। वहीं सीसीटीवी फूटेज को भी खंगाला जा रहा है।

आपको बता दें कि भीड़भाड़ वाले इलाके में इस तरह की घटना को अंजाम देकर आराम से निकल जाना पुलिसिया गश्ती पर सवालिया निशान खड़े कर रही है। मारवाड़ी बाजार में इस तरह की घटना हो जाने के बाद शहर के व्यवसायियों में भारी आक्रोश है। लोग पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। उनका कहना है कि अगर पुलिस अपराधियों पर कारवाई नहीं करती है तो व्यवसायी बाजार बंद का आवाह्न करेंगे। पुलिस फिलहाल मामले के छानबीन की बात कह रही है। बहरहाल पुलिस की गश्ती पर सवालिया निशान उठना लाजमी है।


Copy