ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला आरा : जमीन विवाद में प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, रिश्तेदार ने ही दिया वारदात को अंजाम

Edited By:  |
tabadtod firing se dahla aara tabadtod firing se dahla aara

आरा : बड़ी खबर सामने आ रही है आरा से जहां हथियारबंद बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी है। इस घटना में प्रॉपर्टी डीलर गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे स्थानीय लोगों की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम प्रॉपर्टी डीलर के रिश्तेदार ने ही दिया है। वहीँ सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मामला आरा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र का है जहां जमीरा गांव में देर रात बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी है। बताया जा रहा है कि प्रॉपर्टी डीलर दानापुर स्थित एम्स के पास अपने दोस्त से मिलकर अपने गांव वापस आ रहा था तभी बदमाशों ने बीच सड़क पर घेर कर उसपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गए। इधर फायरिंग की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल शख्स को बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में कराया है। जानकारी मिल रही है कि बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को बाएं हाथ में एवं बाएं पैर में गोली मारी है।

साहब... मुझे बिहार पुलिस से बचा लीजिए : मोस्टवांटेड को सताया एनकाउंटर का डर !, लखनऊ कोर्ट में किया सरेंडर https://klnk.in/9a2696

घायल प्रॉपर्टी डीलर की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पिपरहियां गांव वार्ड नंबर-1 निवासी राम ध्यान सिंह का 28 वर्षीय पुत्र धर्मेंद्र यादव के रूप में हुई है। जख्मी प्रॉपर्टी डीलर धर्मेंद्र यादव ने बताया कि उसकी बहन का जमीन गांव में है। जिसको उसकी बहन का भैंसुर का लड़का बोल रहा था कि मैं उस जमीन को बेच दूंगा। जिसको लेकर जमीरा सरपंच के पास पंचायती भी हुई थी और उसने मारने की धमकी दी थी। जख्मी धर्मेंद्र यादव ने अपनी बहन के रिश्तेदार पर ही गोलीबारी का आरोप लगाया है। वहीँ सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।


Copy