सुजीत मेहता हत्याकांड का खुलासा : पुरानी रंजिश में मारी थी गोली, 5 अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
sujit mehta hatyakand ka khulasa sujit mehta hatyakand ka khulasa

औरंगाबाद : बड़ी खबर आ रही है औरंगाबाद से जहां पूर्व जिला पार्षद पति सुजीत मेहता हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। वारदात में शामिल 5 आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। वहीँ जानकारी मिल रही है कि हत्या की साजिश 8 महीने पहले रची गई थी।

पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया की कुटुंबा थाना क्षेत्र के दधपा बिगहा गांव निवासी जिला पार्षद प्रतिनिधि सुजीत मेहता को अपराधियों ने 5 अगस्त को दिन दहाड़े गोली मारी थी, जिससे मौके पर ही सुजीत मेहता की मौत हो गई थीं।जिसके बाद पुलिस ने कारवाई करते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों में गया जिले के बजीरगंज थाना क्षेत्र के चुलाई बिगहा गांव निवासी शुभम कुमार वहीं झारखंड के गढ़वा जिले के रौशन पांडेय साथ ही कुटुंबा थाना क्षेत्र के दधपा गांव के तीन शामिल हियँ जिसमे पुरषोत्तम कुमार पिता भोला मेहता, रंजन कुमार पिता बैकुंठ मेहता और ब्रजेश कुमार पिता मदन मेहता शामिल है । अपराधियों ने भाई और पिता के हत्या का बदला लिया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूर्व में मृतक सुजीत मेहता ने 23/8/2014 को अंबा थाना कांड संख्या 08/14 के मुन्ना सिंह उर्फ संजय सिंह और 22/12/13 को नवीनगर थाना कांड संख्या 180/13 को अप्राथमिक अभियुक्त रंजन मेहता के भाई राजू कुमार और पुरषोत्तम मेहता के भाई रंजीत मेहता को गोली मारकर हत्या का आरोप था, पूर्व में जिप प्रतिनिधि सुजीत मेहता इन आरोपों में जेल भी जा चुके है। मृतक मुन्ना सिंह के पुत्र आकाश सिंह और बाकी के सुजीत मेहता के गांव के ही रंजन कुमार और पुरषोत्तम मेहता ने प्रतिशोध के लिए जिप प्रतिनिधि की हत्या की है । इस मामले में कई और नाम सामने आए है जिसकी पुलिस अनुसंधान कर रही है । जल्द बाकी के सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। जातिवाद उन्माद पैदा करने वालो पर होगी कार्रवाई।


Copy