रिश्ता हुआ शर्मसार : नवविवाहिता को देख ससुर की बिगड़ी नीयत,हमबिस्तर नहीं हुई तो उतारा मौत के घाट

Edited By:  |
Reported By:
sitamadhi me rishta hua sharmsar, bahoo par sasur ki bigdi niyat sitamadhi me rishta hua sharmsar, bahoo par sasur ki bigdi niyat

सीतामढ़ी : सनसनीखेज खबर सामने आ रही है सीतामढ़ी से जहां एक बार फिर रिश्ता शर्मसार हुआ है, जहां गलत इरादे की पूर्ति नहीं होने की वजह एक नवविवाहिता की हत्या कर दी गई। वहीं मृतका के परिजन इस हत्या का आरोप ससुर पर लगा रहे हैं। उनका कहना है कि नवविवाहिता पर उसके ससुर की गंदी नीयत थी।


मामला सुरसंड थाना क्षेत्र के अमाना गाँव का बताया जा रहा है जहां पुलिस ने श्मशान घाट से एक महिला के शव को बरामद किया है। पुलिस ने डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सीतामढ़ी भेज दिया है। पुलिस को देखते ही सौरल वाले डेड बॉडी को छोड़कर श्मशान से फरार हो गए।


मृतिका की माँ ने बताया कि उसकी पुत्री द्रोपदी की शादी दो तीन साल पहले ही अमाना गाँव के कृपाल महतो के बेटे दिलीप महतो से हुई थी। बीच -बीच में उसकी पुत्री उसे बताती थी कि उसका ससुर उसे तेल मालिश करने की जिद्द करता है। मृतिका की माँ ने आगे बताया कि द्रोपदी के ससुर एवँ अन्य के द्वारा गले मे रस्सी का फंदा लगाकर उसकी हत्या कर दी और चोरी चुपके डेड बॉडी का अंतिम संस्कार करने के फ़िराक़ में थे तभी किसी तरह से सुरसंड पुलिस मौके पर पहुंच गई।

इस घटना को देख कर लोग यह कहने पर मजबूर हो गए हैं कि महिलाएं अब अपने पति के घर मे भी सुरक्षित नहीं हैं। द्रोपदी के गले मे पड़े रस्सी के निशान इस बात की गवाही देने के लिए काफी है कि उसकी हत्या गले में रस्सी का फंदा लगाकर किया गया है।गाँव मे यह भी चर्चा है कि द्रोपदी की हत्या के बाद उसके ससुर कृपाल महतो और पति दिलीप महतो, मृतका के परिजन को केस नहीं करने का दबाव भी बना रहे है।


Copy