इश्क़ का बुखार आशिक़ ने किया वार : खून से लथपथ तड़पती रही प्रेमिका, सीतामढ़ी में मची सनसनी

Edited By:  |
sitamadhi me premi ne premika par chaku se kiya kai war sitamadhi me premi ne premika par chaku se kiya kai war

सीतामढ़ी : खबर है सीतामढ़ी से जहां इश्क़ में धोखा खाए आशिक़ ने अपनी मासूका पर चाक़ू से एक के बाद एक कई वार कर उसे लहूलुहान कर दिया। प्रेमिका को जख्मी करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि हादसे के वक़्त प्रेमिका अपनी सहेलियों के साथ एक शादी समारोह में जा रही थी तभी बीच रास्ते में उसके आशिक़ ने घेर लिया।

मामला सीतामढ़ी के बथनाहा ब्लॉक इलाके का बताया जा रहा है जहां शाम‎ लड़की गांव में आयोजित एक शादी‎ समारोह में शामिल होने जा रही थी।‎ उसे दुल्हन को मेहंदी लगाना था।‎ इसके लिए वह गांव की तीन‎ लड़कियों के साथ मेहंदी लेकर जा‎ रही थी। इसी बीच रास्ते में प्रेमी ने‎ उसे रोक लिया। उसे शादी के लिए‎ दबाव बनाने लगा। लड़की के मना‎ करने पर अंजाम भुगतने की धमकी‎ देते हुए चाकू निकाल लिया। दूसरी‎ लड़कियां जब तक कुछ समझ पाती,‎ प्रेमी ने प्रेमिका पर ताबड़-तोड़ चाकू‎ से हमला कर दिया। इस बीच उसे‎ 12 बार चाकू से वार कर बुरी तरह‎ जख्मी कर दिया।

बताया जा रहा है कि आरोपी‎ चंदन का बीते 4 वर्षों से युवती के साथ प्रेम‎ प्रसंग चल रहा था। करीब साल भर पहले परिजनों‎ को इसकी जानकारी होने पर ग्रामीण स्तर पर‎ पंचायती की गई थी। इसके बाद दोनों प्रेमी युगल‎ को एक-दूसरे से अलग रहने की हिदायत दी गई‎ थी। तब से प्रेमिका उससे अलग रह रही थी। पर,‎ प्रेमी ने इस निर्णय को नहीं माना। करीब छह माह‎ पूर्व प्रेमी ने प्रेमिका के साथ खींचे अंतरंग फोटो व‎ वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया‎ था। उसके बाद परिजनों ने स्थानीय थाना में मामले‎ को लेकर आवेदन दिया था। लेकिन, फिर से‎ स्थानीय स्तर पर पंचायती कर मामला को सुलझा‎ लिया गया। हालांकि इस घटना के बाद से दोनों‎ परिवार के बीच तनाव कायम रहा। प्रेमिका ने प्रेमी‎ से पूर्ण रूप से सबंध तोड़ लिया था।‎

वहीँ जानकारी मिल रही है कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पूरे परिवार समेत फरार हो गया है।


Copy