मौसा बना हैवान-मासूम की ले ली जान : सेल्फी ने खोला अवैध संबंध का राज, जानें क्या है मामला

Edited By:  |
Reported By:
sitamadhi me mausa ne hi le li masoom ki jan sitamadhi me mausa ne hi le li masoom ki jan

सीतामढ़ी : खबर है सीतामढ़ी से जहां मासूम की हत्या एक सेल्फी की वजह से हो गई। बताया जा रहा है कि इस हत्याकांड को अंजाम किसी और ने नहीं बल्कि बच्चे के मौसा ने ही दिया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। वहीं पूरे इलाके में यह हत्याकांड चर्चा का विषय बन गया है।


मामला परसौनी थाना इलाके का बताया जा रहा है जहां हत्यारे ने पहले बच्चे को किडनैप किया, फिर उसका मर्डर कर शव को झाड़ियों में फेंक दिया था। इस मामले को लेकर पुलिस ने अपहरण और हत्याकांड में शामिल आरोपी मिश्री साह (जो कि रिश्ते में मासूम का मौसा बताया जा रहा है) को गिरफ्तार कर लिया है और बच्चे के शव को झाड़ियों से बरामद किया गया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया गया है ।


बताया जा रहा है स्वतंत्रता दिवस के दिन बच्चे का अपहरण कर लिया गया था और फिर पूरी वारदात को अंजाम दिया गया। इस घटना को अवैध संबंध के कारण अंजाम दिया गया है। जानकारी मिल रही है कि मौसा मिश्री साह को यह शक था की उसकी पत्नी का अवैध संबंध उसके साढू यानी मृतक आदर्श के पिता से चल रहा है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने हत्याकांड में शामिल 5 लोगों को हिरासत में लिया है।


Copy