सीतामढ़ी में अपराधियों का बोलबाला : लूट के दौरान की ताबड़तोड़ फायरिंग, युवक घायल

Edited By:  |
Reported By:
sitamadhi me apradhiyon ka bolbala sitamadhi me apradhiyon ka bolbala

सीतामढ़ी : खबर आ रही है सीतामढ़ी से जहां जिले में इन दिनों अपराधियों का बोलबाला है। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में गोलीबारी की घटनाएं अक्सर सामने आती रहती है। अपराधियों में पुलिस का इक़बाल ख़त्म होता नजर आ रहा है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि ताजा मामला सामने आया है सीतामढ़ी से जहां बदमाशों ने लूट की नीयत से एक बाइक सवार व्यक्ति पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

मामला सीतामढ़ी के सुरसंड थाना क्षेत्र के मझौरा बाजार इलाके का बताया जा रहा है जहां बाइकसवार बदमाशों ने लूट की नीयत से एक बाइक सवार व्यक्ति पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। लूट को अंजाम देने के बाद बाइक सवार अपराधी बड़े आराम से फरार हो गए। इधर गोली की आवाज सुन मौके पर स्थानीय लोग पहुंचे और घायल युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया।

सूचना मिलते ही घायल युवक के परिजन भी अस्पताल पहुंचे और बताया कि मनीष अपनी बहन के ससुराल से लौट रहा था। इस दौरान रास्ते में 2 बाइक पर 6 अपराधियों ने रोकर लैपटॉप वाला बैग मांगा। विरोध करते हुए शोर मचाने पर बदमाश भागने लगे और अंधाधुंध गोलियां चलना शुरू कर दिया।

वहीँ सूचना पर पहुंचे नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने परिजनों से पूछताछ की है। साथ ही घटनास्थल पर सुरसंड थाना पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है।


Copy