शिक्षक के इश्क़ में दीवानी हुई छात्रा : सारी सरहदें तोड़ रचा ली शादी, VIDEO VIRAL

Edited By:  |
Reported By:
shikshak ke ishq me deewani hui chhatra shikshak ke ishq me deewani hui chhatra

समस्तीपुर : बिहार में मटुकनाथ और जूली जैसी प्रेम कहानी एक बार फिर से सामने आई है समस्तीपुर से अधेड़ उम्र के शिक्षक के प्यार में एक छात्रा इतनी दीवानी हो गई कि सारी सरहदें तोड़ उसने शादी रचा ली। दोनों की उम्र में 22 साल का फर्क है। वहीं दोनों की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है।

मामला समस्तीपुर जिले के रोसड़ा बाजार का है जहां एक शिक्षक ने मंदिर में जाकर अपनी छात्रा से शादी रचा ली। इस दौरान आसपास के लोग इस शादी के गवाह बने। जानकारी मिल रही है कि शिक्षक की उम्र 42 साल है, जबकि छात्रा की उम्र 20 साल है। शादी में आए कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि रोसड़ा बाजार स्थित संगीत कुमार के कोचिंग में श्वेता कुमारी इंग्लिश पढ़ने आती थी। इसी दौरान दोनों वहीं एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे। जिसके बाद दोनों ने विवाह कर लिया। बाद में इस शादी को कानूनी मान्यता देने के लिए दोनों ने कोर्ट मैरिज भी कर लिया। दोनों रोसड़ा बाजार में ही रहते हैं। जानकारी मिल रही है कि कई वर्ष पहले शिक्षक की पत्नी की देहांत हो गया था।

बता दें कि बिहार में शिक्षक और छात्रा के बीच प्रेम की ये पहली घटना नहीं है। बिहार की राजधानी पटना में कई साल पहले एक प्रोसेसर और उसके छात्रा की प्रेम कहानी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। हम बात कर रहे हैं मटुकनाथ और जूली की लव स्टोरी की। मटुकनाथ पटना यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर थे। यूनिवर्सिटी क्लास में पढातेपढ़ाते ही उन्हें एक छात्रा जुली से प्यार हो गया और फिर बात शादी तक आ पहुंची। फिर प्रोफ़ेसर साहेब की यह शादी पूरे देश में चर्चा का विषय बन गई थी।


Copy