शादी देख नहीं पाए बाराती : घर से निकलते ही बारात गाड़ी को हाइवा ने मारी टक्कर..तीन बाराती की मौके पर मौत..10 से ज्यादा घायल

Edited By:  |
SHADI DEKHNE SE PAHLI HI THREE BARATI KI DUKHAD NAUT HO GAYE. SHADI DEKHNE SE PAHLI HI THREE BARATI KI DUKHAD NAUT HO GAYE.

DESK:-बड़ी ही दुखद खबर झारखंड के खूंटी से है जहां शादी की खुशी गम में बदल गई...यहां बारातियों से भरी गाड़ी के बालू लदे हाइवा ने जोरादर टक्कर मार दी,,जिसकी वजह से बारातियों से भरी गाड़ी पलट गई जिसमें मौके पर ही तीन बारातियों की मौत हो गई जबकि 10 अन्य गंभीर रूप से घायल हैं।

दरअसल बीती रात खूंटी के तोरपा थाना क्षेत्र के बारकुली गांव से एक बारात गुमला जिले के कसीरा गांव के लिए निकली थी। गांव से निकलने के बाद कुछ दूरी पर ही बारात गाड़ी जब रायटोली के पास पहुंची, तो विपरीत दिशा से आ रहे बालू लदे हाइवा ने उसे जोरदार टक्कर मार दी।जिससे इससे तीन बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई।उसके बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर जोरदार हंगामा किया.वहीं मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने घायलों को अस्पताल पहुंचवाया और आरोपी हाइवा चालक एवं उसके मालिक पर कार्रवाई का आश्वासन देते हुए सड़क जाम को हटवाया.


Copy