समस्तीपुर में फंदे से झूली युवती : कमरे से मिला सुसाइड नोट, परिजन हत्या की आशंका जताई

Edited By:  |
samastipur me fande se jhuli yuwti samastipur me fande se jhuli yuwti

समस्तीपुर : खबर है समस्तीपुर से जहां एएनएम की छात्रा का घर में फंदे से झूलता शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना कर्पूरीग्राम थाना क्षेत्र के सिंघिया खुर्द गांव की है। छात्रा की पहचान हथौड़ी थाना क्षेत्र के रहीयार गांव के स्वर्गीय सरवन पासवान की पुत्री देवता कुमारी के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि मृतक छात्रा सिंघिया खुर्द में एक वर्ष से किराए के मकान में रहकर एएनएम की पढ़ाई कर रही थी। मकान मालिक की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचे सब को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है। छात्रा के कमरे से एक सुसाइड नोट और जेंट्स चप्पल भी बरामद किया गया है। पुलिस की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे हैं, परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं।

परिजन का बताया है कि गुड्डू नाम का एक युवक पिछले कुछ दिनों से छात्रा के मोबाइल पर फोन किया करता था, जिसका छात्रा विरोध करती थी। परिजन ने आशंका व्यक्त की है कि संभवत उसी युवक के द्वारा छात्रा की हत्या की गई है। परिजन का आरोप है कि जांच के लिए पहुंची पुलिस कमरे से बरामद जेंट्स चप्पल, सुसाइड नोट और दुपट्टे को साक्ष्य के रूप में रखने के बजाय परिजन को सौंप दिया है। परिजन पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं। घटनास्थल से पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है जिसमें सुसाइड शब्द को कटिंग किया गया है।

परिजनों को आशंका है कि या सुसाइड नोट भी फर्जी है। परिजनों ने बताया कि छात्रा की राइटिंग नहीं है। इधर करपुरीग्राम थाना अध्यक्ष अनिशा कुमारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और परिजन द्वारा जो भी आवेदन दिए जाएंगे उस पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। इस मामले पर पूछे जाने पर थानाध्यक्ष अनिशा कुमारी ने बताया कि परिजन की ओर से अभी आवेदन नही दिया गया है, वही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है ।

Q खान की रिपोर्ट


Copy