समस्तीपुर में भीषण डकैती : सिनेमा हाल मालिक को बनाया निशाना, लूट लिया 30 लाख का ज्वेलरी-कैश

Edited By:  |
samastipur me bheeshan dakaiti samastipur me bheeshan dakaiti

समस्तीपुर : खबर है समस्तीपुर से जहां इन दिनों अपराधियों में कानून का खौफ नहीं रह गया है। डकैतों ने एक सिनेमा हॉल मालिक के घर पर धावा बोलकर 30 लाख के ज्वेलरी-कैश को लूट कर चलते बने हैं। जानकारी मिल रही है कि 10 की संख्या में आये डकैतों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। वहीँ घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

मामला समस्तीपुर के नगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां भोला टॉकीज सिनेमा हाल के मालिक के घर पर भीषण डकैती हुई है। डकैतों ने करीब 30 लाख रुपये से ज्यादा के ज्वेलरी और कैश पर हाथ साफ़ कर दिया है। बताया जा रहा है कि बन्दूक की नोक पर वारदात को अंजाम दिया गया है। 10 की संख्या में हथियारबंद डकैत घर के दरवाजे को तोड़ कर घर के अंदर घुसे थे। घटना के बाद परिवार के सभी सदस्य काफी सहम गए।

बताया जा रहा है कि डकैतों ने घर मे जगह जगह लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया। साथ ही जाते वक्त अपराधियों ने सीसीटीवी का डीवीआर भी नोच लिया। घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। वहीँ सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है और घटनास्थल के आसपास लगे CCTV से डकैतों की पहचान करने में जुट गई है।

Q खान की रिपोर्ट


Copy