समस्तीपुर में अपराधियों का तांडव जारी : गर्भवती महिला और किसान को मारी गोली, मौत से सनसनी

Edited By:  |
samastipur me apradhiyon ka tandav kisan ko mari goli samastipur me apradhiyon ka tandav kisan ko mari goli

समस्तीपुर : खबर है समस्तीपुर से जहां जिले में अपराधियों का तांडव जारी है। इन दिनों एक के बाद एक आपराधिक घटना को अंजाम देने में अपराधी मशगूल है। बताया जा रहा है कि दलसिंहसराय में गर्भवती महिला की गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया जहां वह इस वक्त जिंदगी और मौत से जूझ रही है। वही दूसरी ओर दिन दहाड़े बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई।

मामला दलसिंहसराय थाना इलाके का बताया जा रहा है जहां अपराधियों ने गर्भवती महिला की गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया जहां वह इस वक्त जिंदगी और मौत से जूझ रही है। वहीँ दूसरी ओर जिले के बंगड़ा थाना क्षेत्र बंगड़ा चौक पर दिन दहाड़े बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान मोo जफरूल हक डीह सरसौना निवासी के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि किसान अपनी साइकिल से किसी काम को लेकर चौक पर जा रहे थे। तभी पहले से घात लगाए हुए बाइक सवार हथियारबंद अपराधी उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। इसी दौरान उन्हें एक गोली सीने में लग गई जिसके बाद उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

वहीँ घटना से आक्रोशित लोगों ने शव के साथ घटनास्थल एनएच 28 पर सड़क जाम कर यातायात को पूरी तरह से बाधित कर दिया। अपराधियों की गिरफ्तारी व समस्तीपुर एसपी को बुलाने की मांग कर रहे है। इस मामले को लेकर भाकपा माले नेता सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने अपराधियों की गिरफ्तारी और परिजनों को उचित मुआवजे की मांग की है। साथ ही कहा कि जल्दी अपराधी की गिरफ्तारी हो नहीं तो आंदोलन की चेतावनी पुलिस प्रशासन को दी।

Q खान की रिपोर्ट


Copy