Rhea Chakraborty : रिया चक्रवर्ती ने CBI से बोला बड़ा झूठ!, बॉम्बे हाईकोर्ट में CBI ने दिया जवाब, नेटिजंस बोले - गिरफ्तार करो

Edited By:  |
 Rhea Chakraborty told a big lie to CBI!  Rhea Chakraborty told a big lie to CBI!

Rhea Chakraborty :बॉलीवुड अभिनेता और 'बिहार के लाल' सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले को करीब 3 साल से अधिक हो गये लेकिन इस मामले से पर्दा अबतक नहीं उठ सका कि आखिरी वक्त में सुशांत सिंह राजपूत के साथ क्या हुआ था। इस मामले में सीबीआई ने लगातार सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की थी।


रिया चक्रवर्ती ने CBI से बोला बड़ा झूठ!

फिर से इस मामले को एकबार फिर उठाया जा रहा है कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की मांग हो रही है। इस सिलसिले में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर #ArrestRheaChakraborty लगातार ट्रेंड कर रहा है। रिया चक्रवर्ती एकबार फिर से सुर्खियों में आ गयी है। दरअसल, हाल ही में रिया ने CBI की तरफ से जारी लुकआउट नोटिस को हाईकोर्ट में चुनौती दी थी।


दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती ने CBI के लुकआउट नोटिस के खिलाफ हाईकोर्ट में अपील की थी। साथ ही उन्होंने हाईकोर्ट से इस लुकआउट नोटिस को रद्द करने की भी अपील की।

रिया ने की थी दुबई जाने की दरख्वास्त

रिया ने न्यायालय को ये भी बताया था कि उन्हें 27 दिसंबर से लेकर 2 जनवरी तक अपने एक ब्रांड के लिए दुबई में रखे गए आयोजन में हिस्सा लेने के लिए जाना है। उन्होंने बताया कि वो जिस ब्रांड की एंबेसडर हैं। उसके एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए उन्हें दुबई में जाना है। ऐसे में ये नोटिस रद्द की जाए।

CBI ने बॉम्बे हाईकोर्ट में जस्टिस एएस गडकरी के समक्ष रिया की याचिका का विरोध करते हुए कहा कि जिस कंपनी (Drools Pets Pvt. Ltd.) की ओर से रिया चक्रवर्ती ने बाहर जाने के काम को जरूरी बताया है, वो अब उसकी ब्रांड एंबेसडर है ही नहीं। उसकी एंबेस्डर तो कियारा आडवाणी हैं। इसके अलावा जांच एजेंसी ने कोर्ट से इस मामले की पूरी जांच और पुष्टि के लिए समय मांगा है।

कोर्ट ने सीबीआई को दिया वक्त

सीबीआई ने विरोध करते हुए कोर्ट से कहा है कि जब तक वो जांच न कर लें कि रिया चक्रवर्ती का उस कंपनी से अब क्या संबंध है और वो क्यों बाहर जाना चाहती हैं, तब तक उन्हें विदेश न जाने दिया जाए। CBI की इस दलील को सुनने के बाद रिया चक्रवर्ती द्वारा डाली गई याचिका पर कोर्ट ने गौर नहीं फरमाया और सुनवाई की अगली तारीख़ 26 दिसंबर दे दी। कोर्ट ने कहा कि वह कार्यवाही में जल्दबाजी नहीं करेंगे। उन्होंने CBI को समय दिया है ताकि वो हर तथ्य की जांच कर सकें।


Copy