दानापुर में एनडीए का युवा संवाद : अगर जेपी, लोहिया और कर्पूरी ने परिवारवाद किया होता तो लालू यादव का राजनीतिक जन्म नहीं होता, बोले सांसद रामकृपाल यादव- पीएम मोदी को 140 करोड़ की चिंत

Edited By:  |
Ramkripal yadav ne lalu yadav per bola hamala Ramkripal yadav ne lalu yadav per bola hamala

दानापुर में एनडीए गठबंधन द्वारा आयोजित युवा संवाद को सांसद रामकृपाल यादव ने संबोधित किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि अगर जेपी, लोहिया और कर्पूरी ने परिवारवाद किया होता तो लालू यादव का राजनीतिक जन्म नहीं होता। मोदी 140 करोड़ परिवार जनों की चिंता करते है वहीं महागठबंधन के लोग सिर्फ अपने परिवार की चिंता करते हैं। राजनीति में परिवारवाद भ्रष्टाचार को बढ़ावा देता है और युवाओं का राजनीतिक शोषण करता है।

उन्होंने कहा कि पाटलिपुत्र का युवा मोदी के साथ है। पाटलिपुत्र का पौराणिक इतिहास को लौटाना है इसके लिए युवाओं को आगे आना होगा। 2047 तक विकसित भारत बनाने के लिए युवाओं की महत्वपूर्ण भूमिका होने वाली है। एनडीए जहां युवाओं के विकास के लिए संकल्पित है वहां महागठबंधन अपने परिवार के युवाओं के विकास लिए संकल्पित हैं।

आगे सांसद रामकृपाल यादव ने कहा कि अजीब विडंबना है की विपक्ष कन्हौली रामपुर सिक्स लेन सड़क पर खड़ा होकर पूछता है की पाटलिपुत्र का विकास किधर है। उन्होंने कहा की पाटलिपुत्र की लड़ाई राजा और रंक के बीच है। जिस तरह से दानापुर में साल में एक बार साइबेरियन पक्षी आता है वैसे हीं 5 साल में एक बार राजा रानी का परिवार पाटलिपुत्र में चहल कदमी करने चला आता है।

बात दें कि बैठक की अध्यक्षता पटना ग्रामीण भाजपा के अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार और संचालन युवा मोर्चा के अध्यक्ष दीपक कुशवाहा ने किया। युवा संवाद में महानगर जदयू अध्यक्ष आसिफ कमाल, लोजपा के अध्यक्ष चंदन यादव, राष्ट्रीय लोक मोर्चा के अध्यक्ष राघवेंद्र कुशवाहा, हम के महानगर अध्यक्ष रणविजय, कृष्ण मुरारी शर्मा, विशन सिंह, बिट्टू, अजीत सिंह, आलोक, सनोज यादव, अजीत यादव, बेला यादव, शिखा सिंह, प्रीति कुमारी, मंडल अध्यक्ष राजेश शर्मा, ब्रजेश सिंह, अखिलेश साव, सुबोध यादव, विकास चौबे, रवीश पटेल, गुड्डू सिंह, मुकेश यादव, संधीर यादव, बिपिन बिहारी, भाजपा मीडिया विभाग के प्रदेश संयोजक रणधीर यादव भी उपस्थित थे।


Copy