प्रखंड मुख्यालय बना रणक्षेत्र : औरंगाबाद में जेई और कार्यपालक सहायक के बीच बवाल, जमकर चले चप्पल

Edited By:  |
Reported By:
prakhand mukhyalay bana ranshketra prakhand mukhyalay bana ranshketra

औरंगाबाद : खबर है औरंगाबाद से प्रखंड मुख्यालय उस वक्त रणक्षेत्र में तब्दील हो गया जब महिला जेई और कार्यपालक सहायक के बीच जमकर बवाल होने लगा। इस दौरान पद गरिमा को ताक पर रखकर खूब चले चप्पल। वहीँ मौके पर यह हाई वोल्टेज ड्रामा देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी।

मामला औरंगाबाद के के कुटुंबा प्रखंड मुख्यालय का है जहां महिला जेई अमिता सिन्हा एवं कार्यपालक सहायक मुन्ना दास के बीच जमकर मारपीट होने लगी। महिला जेई एवं कार्यपालक सहायक के बीच झगड़ा के बाद काफी देर तक माहौल गर्म रहा। स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को किसी तरह शांत कराया।

वहीँ मामले को लेकर जेई अमिता ने बताया कि पंचायती राज विभाग के कार्यालय में वह एमबी इश्यू कराने गई थी और उन्होंने कार्यपालक सहायक को एमबी इश्यू करने को कहां इसपर वह पैसों की मांग की नही मिलने पर भड़क गया और पंचायत सचिव को भेजने की बात करने लगा। हद तो तब हो गई जब मुन्ना दास ने जेई अमिता का हांथ पकड़कर दुपट्टा खिंच कमरे में छेड़ छाड़ करने लगा।मैंने जोर से आवाज लगाई तब जाकर लोग जुटे।

इसी बात को लेकर दोनों के बीच पहले तू-तू ,मैं-मैं हुई और फिर जमकर चप्पल से दोनों एक दूसरे को पीटने लगे। जिसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।


Copy