बिजली ऑफिस में 'पावर' डांस : विश्वकर्मा पूजा पर बहके JE !, बार-बालाओं संग उड़ाई सिस्टम की धज्जियां

Edited By:  |
Reported By:
power grid office me barbalaon ke thumke par nachta rha system power grid office me barbalaon ke thumke par nachta rha system

सीवान : इन दिनों जिले में एक भोजपुरी सॉन्ग 'धनी हो सब धन तोहरे नू बाटे...' वीडियो काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमे बिजली पावर ग्रिड ऑफिस में बार बालाओं के ठुमके पर पूरा सिस्टम नाचता नजर आ रहा है। वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि बिजली कर्मचारी और जेई भोजपुरी अश्लील गानों पर बहके बहके दिख रहे हैं और बेपरवाह होकर झूम रहे हैं। हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि कशिश न्यूज़ नहीं करता है।



मामला सीवान के हरदिया मोड़ स्थित पावर ग्रिड ऑफिस का बताया जा रहा है जहां विश्वकर्मा पूजा पर बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए हैं। वायरल वीडियो में बिजली विभाग के कर्मी और अधिकारी बिजली पावर ग्रिड ऑफिस में ही नर्तकियों के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल विश्वकर्मा पूजा को लेकर पूरे कार्यालय को सजाया संवारा गया था। बिजली कर्मचारियों ने धूमधाम से ऑफिस में भगवान की पूजा अर्चना की। और फिर मौके पर ही भोजपुरी गानों पर बारबालाओं संग थिरकते नजर आए।


वहीं वीडियो वायरल होने के बाद बिजली विभाग पर कई तरह के सवाल उठने लगे हैं।जहां एक तरफ लोग इस भीषण गर्मी में बिजली कटौती की समस्याओं से जूझ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ बिजली विभाग के कर्मी नर्तकियों के साथ रंगीन मूड में लगे हुए हैं। अब देखना यह है कि वीडियो सामने आने के बाद विभाग इन दोषी कर्मियों पर कब तक और क्या कार्रवाई होता हैं।


Copy