जिंदा हैं पूनम पांडे! : एक्ट्रेस का चीप 'पब्लिसिटी स्टंट', जानें क्यों फैलाई अपनी मौत की खबर

Edited By:  |
 Poonam Pandey is alive! Cheap 'publicity stunt' of the actress, know why the news of her death spread  Poonam Pandey is alive! Cheap 'publicity stunt' of the actress, know why the news of her death spread

DESK : एक्ट्रेस पूनम पांडे को लेकर चौंकाना वाली खबर मिली है, जिसमें बताया जा रहा है कि वो जिंदा हैं। पूनम पांडे के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ही उनके कथित मौत की खबर शेयर की गई, जिसके बाद हर तरफ जैसे तूफान सा मच गया। इस पोस्ट में बताया गया कि पूनम का निधन सर्वाइकल कैंसर की वजह से हो गया लेकिन अब एक्ट्रेस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ही एक और वीडियो साझा किया गया है जिसमे एक्ट्रेस यह बता रहीं है कि वह अभी जिन्दा है।



सदमा तो हर किसी को लगा क्योंकि दो दिन पहले तक पब्लिक इवेंट में ग्लैमरस और हेल्दी दिख रहीं पूनम को अचानक सर्वाइकल कैंसर ने निगल लिया, इसे लेकर यकीन कर पाना हर किसी के लिए मुश्किल हो रहा। सोशल मीडिया पर सिलेब्रिटीज़ और पब्लिक उनके लिए दुख जताते दिखे वहीं काफी लोगों ने इसे फेक और पूनम का अगला स्टंट भी बताया। हालांकि खबर आई कि उनके मैनेजर ने पूनम के निधन की खबर को कन्फर्म किया है, लेकिन उनकी डेड बॉडी किस हॉस्पिटल में है, इसे लेकर उनके पास कोई जवाब नहीं था।



Copy