'पुलिस वाला हमको फांसी लगा देगा' : चिल्ला-चिल्ला कर जवान ने काटा बवाल, जानें क्या है माजरा

Edited By:  |
Reported By:
police wala hamko fansi de dega, police jawan ne khoya mansik santulan police wala hamko fansi de dega, police jawan ne khoya mansik santulan

बोधगया : खबर है बोधगया से जहां एक पुलिस जवान ही अपनी जान की गुहार लगाने लगा। यह जवान चीख-चीख कर कहने लगा कि पुलिस वाला हमको फांसी लगा देगा, मुझे बचालो... । पुलिस जवान का यह पागलपन देख हर कोई हैरान रह गया। हालात यह हो गए कि लोग मौके से भाग निकले।


दरअसल यह जवान कोई और नहीं बल्कि अपने साथी जवान का हत्यारा है। जानकारी मिल रही है कि कल इसने अपने साथी की गोली मार कर हत्या कर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी जवान को धर दबोचा। बताया जा रहा है कि आपसी कहासुनी के दौरान ही जवान ने साथी को गोलियों से भून दिया था। इधर गिरफ्त में आया आरोपी जवान पुलिस महकमे के लिए सिरदर्द बन गया है। जेल भेजने से पहले मेडिकल जांच के लिए हॉस्पिटल भेजा गया तो वह हंगामा करने लगा। इस दौरान वह बार बार गुहार लगाते हुए कहने लगा कि पुलिस वाला हमको फांसी लगा देगा।

बताया जा रहा है कि बोधगया थाना की लौकप में भी सारी रात उसने हंगामा किया। अन्य पुलिस कर्मियों का कहना है कि इस जवान की मानसिक हालत सही नहीं है। यह अजीबोगरीब हरकत कर रहा है।


Copy