पुलिस को मिली बड़ी सफलता : दंपति हत्याकांड के आरोपी पुत्र समेत 2 लोग अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
police ko mili badi safalta  police ko mili badi safalta

साहेबगंज : बड़ी खबर साहेबगंज से जहां दोहरे हत्याकांड के आरोपी पुत्र और उसके दोस्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. विगत 25 जून को जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र के बड़ी झरना स्थित भावानाथ कॉलोनी में दंपति की हत्या हुई थी.

मामले में एसडीपीओ राजेंद्र दूबे ने जिरवाबाड़ी ओपी में प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि सुमित यादव उर्फ पप्पू यादव और उसकी तीसरी पत्नी मिली सिंह की हत्याकांड में नामजद आरोपी सौतेला पुत्र गोलू यादव उर्फ विष्णु यादव उर्फ लालू यादव के साथ उसका दोस्त नीतेश यादव को पकड़ा गया है. उसके पास से 2 स्मार्टफोन मोबाइल बरामद किया गया है. एसडीपीओ ने बताया कि घटना का कारण पारिवारिक विवाद रहा है. दोनों आरोपियों से मिर्जाचौकी पुलिस ने भी पप्पू यादव के हाईवा चोरी मामले में पूछताछ की है.

ज्ञात हो कि 25 जून की रात बदमाशों ने घर में घुसकर सुमित यादव उर्फ पप्पू यादव और उसकी पत्नी मिली सिंह के उपर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. सौतेले बेटे व उसके दोस्त द्वारा की गई गोलीबारी की घटना में मां मिली सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. जबकि पिता पप्पू यादव की मौत इलाज के क्रम में भागलपुर अस्पताल में हुई थी. मौके पर जिरवाबाड़ी ओपी प्रभारी चिरंजीत प्रसाद, पुअनि सतीश कुमार सोनी मौजूद थे.


Copy