पुलिस की बड़ी कार्रवाई : अवैध अफीम और नगद के साथ पांच गिरफ्तार

Edited By:  |
police  ki bari karwai police  ki bari karwai

खूंटी: बड़ी खबर खूंटी से जहां पुलिस ने अवैध अफीम और नगद के साथ पांच व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. खूंटी डीएसपी ने प्रेस वार्ता में इसकी जानकारी दी है.

खूंटी डीएसपी अमित कुमार शनिवार को अपने कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर पांच अवैध अफीम की खेती करने वाले ग्रामीणों की गिरफ्तारी का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि पांचों किसान अपने घरों से अफीम लेकर बाजार निकले थे बेचने. एसपी की सूचना पर खूंटी डीएसपी अमित कुमार ने खूंटी, मुरहू और मारंगहादा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई करते हुए विभिन्न क्षेत्रों से पांच लोगों को कुल8किलो अफीम और दो लाख 42 हजार300रुपये नगद बरामद किया है

अफीम के खिलाफ हो रही कार्रवाई में बड़े अफीम तस्कर पुलिस गिरफ्त से अब तक बाहर हैं. डीएसपी अमित कुमार ने स्वीकार किया कि फिलहाल अफीम तस्करों की गिरफ्तारी तो नहीं हुई है लेकिन गिरफ्तार आदिवासी किसानों के बयान पर कार्रवाई की जा रही है,जब्त मोबाइल का सीडीआर के माध्यम से तस्करों तक पहुंचने के लिए कार्यवाही शुरू कर दी गई है. उन्होंने दावा किया है कि जल्द ही अफीम से जुड़े बड़े माफ़ियाओं की गिरफ्तारी होगी.

छापेमारी अभियान में डीएसपी अमित कुमार, इंस्पेक्टर शाहिद राजा,खूंटी थानेदार पिंकू कुमार यादव,मारंगहादा थानेदार पुष्पराज और और मुरहू थानेदार विक्रांत कुमार के अलावा पुअनि शशि प्रकाश,पुअनि विश्वजीत ठाकुर,पुअनि अभिषेक कुमार,राकेश कुमार मंडल,पुअनि मोहम्मद हसरत जमाल,पुअनि लक्ष्मण चौधरी,पुअनि संदीप कुमार,पुअनि अर्जुन कुमार सिंह,पुअनि बलराम कुमार सिंह, पुअनि भजन लाल महतो,पुअनि चूड़ामणि टुडू,पुअनि सोनू कुमार के अलावा खूंटी मुरहू और मारंगहादा थाना के रिजर्व गार्ड सशत्र बल के जवान शामिल थे.


Copy