पिता ने नाबालिग बेटी की दे दी बलि : कहा-बेटियां पसंद नहीं, खून के धब्बों ने खोला सारा राज

Edited By:  |
pita ne nabalig beti ki de di bali pita ne nabalig beti ki de di bali

सीतामढ़ी : खबर है बिहार के सीतामढ़ी जिले से जहां हैरान करने वाली खबर आई है। एक कलयुगी पिता ने अपनी ही 12 साल की बेटी की बलि दे दी। वहीँ इस नृशंस हत्या को अंजाम देने के बाद शव को जला डाला। लेकिन घर में बिखरे खून के धब्बों ने सारा राज ही खोल दिया। पकडे जाने पर आरोपी ने बताया कि बेटियां पसंद नहीं इसीलिए.... ।

मामला सीतामढ़ी के कुशमारी पंचायत इलाके का बताया जा रहा है। पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब घर से बच्ची के गायब होने की खबर आरोपी पिता के द्वारा फैलाई गई। वहीँ जब कुछ ग्रामीण उसके घर पहुंचे तो देखा कि घर की दीवारों पर खून के छींटे पड़े हैं फिर उन्हें शक हुआ तो ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और उसके हाथ-पांव बांधने के बाद पुलिस को खबर की। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि इंदल महतो झाड़फूंक करने वालों व तांत्रिकों के चक्कर में रहता है। लापता बेटी उसी की है, इसलिए उस पर ही शक है। आरोपी के घर पर भी खून के छींटे दीवारों पर देख सभी हैरान थे।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो सारा माजरा सामने आ गया। आरोपी ने बताया कि उसे बेटियां पसंद नहीं थी। वह अक्सर उनके शादी-ब्याह को लेकर परेशान रहता था। वहीँ घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची आरोपी की पत्नी ने पुलिस को बताया कि अक्सर आरोपी पति कहा करता था कि बेटियों को जान से मार देंगे। महतो की तीन बेटियां थी। बड़ी की शादी हो चुकी है। छोटी बेटी को लेकर पत्नी मायके गई थी। तीसरी बेटी घर में पिता के साथ थी। इसी दौरान उसने उसकी नृशंस हत्या कर दी।


Copy