मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े अपराधियों का तांडव : सीएसपी में लूट को दिया अंजाम, CCTV खंगाल रही पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
 Orgy of criminals in broad daylight in Muzaffarpur Robbery committed in CSP, police investigating CCTV  Orgy of criminals in broad daylight in Muzaffarpur Robbery committed in CSP, police investigating CCTV

मुजफ्फरपुर : बड़ी खबर है मुजफ्फरपुर से जहां दिनदहाड़े अपराधियों ने SBI के सीएसपी से लूट की वारदात को अंजाम दिया है। जानकारी मिल रही है कि 3 अपराधियों ने इस लूट को अंजाम दिया और फिर हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

मामला हथौड़ी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां सहिला रामपुर पंचायत के ठिकहा गांव में SBI सीएसपी से लूट की वारदात को अंजाम दिया है। जानकारी मिल रही है कि संचालक विकास कुमार ने गुरुवार सुबह जब सीएसपी खोला उस दौरान ही तीन अपराधी एक बाईक पर सवार होकर पहुंचे और मिनी ब्रांच के अंदर प्रवेश कर गए और फिर संचालक पर ही हथियार तान कर एक लाख कैश और लैपटॉप लेकर भाग निकले।

वही घटना की सुचना मिलने पर हथौड़ी थाने की पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई और अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।


Copy