बक्सर ट्रेन हादसे में मौत : नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन हादसे में एक की मौत, कई लोगों के घायल होने की सूचना, रेस्क्यू जारी

Edited By:  |
Reported By:
One dead, several injured reported in North East Express train accident, rescue underway One dead, several injured reported in North East Express train accident, rescue underway

Desk:अभी-अभी, बक्सर के रघुनाथपुर स्टेशन के पास 12506 नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन डिरेल हो गई है। घटना में एक यात्री के मरने की पुष्टि हुई है। कई लोगों के घायल होने की सूचना है। सभी को स्थानीय प्रशासन की ओर से पास के अस्पतालों में पहुंचा जा रहा है। मौके पर रेस्क्यू जारी है। अप एंड डाउन लाइन पर ट्रेनों का परिचालन बाधित हो गया है। कई ट्रेनें विभिन्न स्टेशनों पर खड़ी है।


बताया जा रहा है कि दिल्ली से तिनसुकिया जा रही ट्रेन बक्सर के रघुनाथपुर स्टेशन के पास अचानक पटरी से उतर गई । जिससे अफरा-तफरी मच गयी है। हादसे में कई यात्रियों के ट्रेन की बोगी में फंसे होने की सूचना है। मौके पर स्थानीय पुलिस की टीम पहुंच चुकी है,दानापुर रेल मंडल की ओर से रेस्क्यू टीम बक्सर के लिए रवाना हो चुकी है।


रात का समय होने के कारण राहत व बचाव कार्य की रफ्तार धीमी है। हालांकि स्थानीय लोगों की सहायता से पुलिस रेस्क्यू कर रही है। क्षतिग्रस्त बोगियों में फंसे यात्रियों को निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

लगभग एक दर्जन से आसपास एंबुलेंस बक्सर से घटना स्थल के लिए रवाना किया जा चुका है। घटना स्थल पर डीएम और एसपी दोनों पहुंच गए हैं, साथ ही भारी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ आरसीएफ कमांडेंट भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं।


Copy