नीतीश ने दिखाया लालू प्रसाद को आईना : बीजेपी MLA नितिन नवीन का तंज, कहा : मुख्यमंत्री स्पष्ट करें अपनी नीति

Edited By:  |
Reported By:
Nitin Naveen said that Nitish showed the mirror to Lalu Prasad Nitin Naveen said that Nitish showed the mirror to Lalu Prasad

PATNA : पटना के वेटनरी ग्राउंड में कर्पूरी जयंती के मौके पर जेडीयू द्वारा आयोजित सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा परिवारवाद पर दिए गये बयान पर बीजेपी ने प्रहार किया है। बिहार बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री नितिन नवीन ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।



नीतीश ने दिखाया लालू प्रसाद को आइना

बीजेपी नेता नितिन नवीन ने कहा है कि नीतीश कुमार ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद को आईना दिखाया है लेकिन नीतीश कुमार पहले खुद लालू प्रसाद का समर्थन करना छोड़ें। नीतीश कुमार के कारण ही लालू प्रसाद का परिवार राजनीति में सक्रिय है।

बीजेपी MLA नितिन नवीन का तंज

इसके साथ ही बीजेपी विधायक नितिन नवीन ने कहा कि मुख्यमंत्री पहले अपनी नीति स्पष्ट करें, उसके बात ही बीजेपी को कोई बात समझ में आएगी। इसके साथ ही उन्होंने I.N.D.I.A गठबंधन में टूट पर भी बड़ा बयान दिया और कहा कि यह अति महत्वाकांक्षी लोगों का गठबंधन है। इस गठबंधन में सिर्फ फायदे के लिए लोग जुड़े हुए हैं।


नितिन नवीन ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी क्षेत्रीय दलों को आइना दिखा रही है और क्षेत्रीय दल कांग्रेस को आइना दिखा रहे हैं। अब I.N.D.I.A गठबंधन पीएम मोदी से दो-दो हाथ करने की जगह खुद में लड़ेगी। इस गठबंधन का क्या कहना, जहां अबतक सीट शेयरिंग पर बात नहीं हो पायी है।


Copy