शादी के सातवें दिन नवविवाहिता की मौत : पति ने की हैवानियत की हदें पार, घर में मचा कोहराम

Edited By:  |
Newly married woman dies on seventh day of marriage Husband crossed the limits of cruelty, created chaos in the house Newly married woman dies on seventh day of marriage Husband crossed the limits of cruelty, created chaos in the house

DESK : सात दिन पूर्व ब्याह कर ससुराल पहुंची नवविवाहिता की दर्दनाक मौत ने हर किसी को हैरान कर दिया। नवविवाहिता के हाथों की मेहंदी का रंग भी नहीं उतरा था कि उसका शव उसी मंडप के पास रखा गया जहां कुछ दिन पहले ही उसकी शादी बड़े ही धूमधाम से रचाई गई थी। वहीं जब इस मौत का कारण डॉक्टरों ने बताया तो सबके होश उड़ गए।


मामला यूपी के हमीरपुर का बताया जा रहा है जहां नवविवाहिता को पति की हैवानियत का शिकार होना पड़ा। बताया जा रहा है कि पति ने सेक्सवर्द्धक गोलियां खाकर पत्नी से संबंध बनाए और अपनी हवस के चक्कर में पत्नी को बुरी तरह से जख्मी कर दिया। जिसके बाद पीड़िता की हालत काफी ख़राब हो गई। आनन फानन में ससुराल वालों ने पीड़िता को इलाज के लिए कानपुर में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद आज जब शव घर पहुंचा तो यहाँ कोहराम मच गया । भाई ने ससुरालियों के विरुद्ध तहरीर देने की बात कही है।


बताया जा रहा है कि एक युवती की शादी 3 फरवरी को उरई में हुई थी। युवती के मां-बाप नहीं है। भाई सरकारी कर्मचारी है, जिसने शादी कराइ थी। चार फरवरी को युवती विदा होकर अपनी ससुराल पहुंची थी। मृतिका की भाभी ने बताया कि सात फरवरी को वह अपने पति संग एक वैवाहिक कार्यक्रम में कानपुर गई हुई थी। तभी ननद के ससुरालीजनों का फोन आया, जिन्होंने यह आरोप लगाया कि उन लोगों ने युवती की बीमारी छिपाकर शादी की है। उसे उल्टियां हो रही हैं और तबियत खराब है। भाभी के अनुसार वह लोग कानपुर की शादी छोड़कर उसी दिन उरई पहुंच गए, जहां से ननद को लेकर सीधे कानपुर के एक प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार हुआ। लेकिन आराम नहीं मिला।

वहीं मृतिका की भाभी ने बताया की जब उसने ननद से जोर देकर पूछा तो उसने बताया कि पति ने उसके साथ सेक्सवर्द्धक गोलियां खाकर संबंध बनाए हैं। जिससे उसकी हालत बिगड़ी है। इसके बाद युवती को गायनोकोलॉजिस्ट को दिखाया गया। चेकअप के बाद गायनोकोलॉजिस्ट ने कहा कि युवती के साथ ऐसे संबंध बनाए गए हैं जैसे गैंगरेप किया गया हो। युवती को अंदरूरी जख्म हो गए थे। जिसकी वजह से इंफेक्शन फैल गया और 10 फरवरी को युवती की कानपुर में मौत हो गई। जिसका वहीं पर पोस्टमार्टम कराने के बाद सोमवार को शव घर पहुंचा तो कोहराम मच गया। मृतक के भाई का कहना है कि वह ससुरालियों के विरुद्ध कोतवाली में तहरीर सौंपी है।


Copy