नशे में झूमते शख्स ने कहा-आई लव यू.... : खूब किया हाई वोल्टेज ड्रामा, आशिक मिजाजी देख भावुक हुई पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
nashe me jhumte sakhs ne kaha i love you sadar asptaal me khoob kiya drama, nashe me jhumte sakhs ne kaha i love you sadar asptaal me khoob kiya drama,

औरंगाबाद : प्यार में धोखा मिला तो एक शख्स गम भुलाने के लिए शराब पी ली। जब नशा उसके सिर चढ़ा तो तो वह इतना बहक गया कि राह आते-जाते हर किसी को आई लव यू....कहने लगा। हाई वोल्टेज ड्रामा करने के बाद युवक को पुलिस ने पकड़ लिया, लेकिन बाद में उसे सदर अस्पताल में ले जाकर छोड़ दिया।

मामला औरंगाबाद का बताया जा रहा है जहां नगर थाना क्षेत्र में शराब के नशे में टल्ली एक शख्स ने जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया। इसके बाद पुलिस उसको ऐल्कोहॉल टेस्ट कराने के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंची। सदर अस्पताल में भी नशे में टल्ली युवक ‘आई लव यू…’ कहता रहा। जिस वजह से पुलिस का दिल पसीज गया। जिसके बाद पुलिस, उसे हिरासत से मुक्त कर सदर अस्पताल में ही छोड़ वापस टाउन थाना चले गए। हालांकि युवक के इस कारनामें ने पूर्ण शराबबंदी की पोल खोल कर रख दी।


वहीं पुलिस के जानें के बाद युवक सदर अस्पताल में नशा उतरने तक घंटों शोरगुल करता रहा। इसे लेकर मौके पर मौजूद लोगों, मरीजों और उनके परिजनों में काफी देर तक अफरा तफरी मची रही। हालांकि हॉस्पिटल में तैनात सिक्यूरिटी गार्डस् ने उसे नियंत्रण किया जबकि टल्ली युवक किसी की बात सुनने और मानने को तैयार नही था। बाद में नशा उतरने पर युवक ने चुपचाप अपनी राह पकड़ ली।


Copy