नन्हे हत्याकांड को लेकर एक्शन में पुलिस : जिले के सभी अपराधी पुलिस के राडार पर !

Edited By:  |
Reported By:
nanhe hatyakand ko lekar action me police nanhe hatyakand ko lekar action me police

धनबाद में कल हुए नन्हे हत्याकांड के बाद आज अपराधी प्रिंस खान ने जिम्मेदारी ली है जिसके बाद अब धनबाद SSP ने कहा है की हत्याकांड में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाकर छापेमारी की जा रही है। इस मामले से जुड़े एक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया जायेगा। वहीँ प्रिंस खान के वायरल वीडियो को लेकर कहा है कि इस तरह का वीडियो कोई भी कहीं भी वायरल कर सकता है , उससे कोई खास फ़र्क़ नहीं पड़ता है।

पूरा मामला धनबाद के वासेपुर का है जहां कल बुधवार को दिनदहाड़े ही फहीम खान के करीबी नन्हे खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या का आरोप फहीम खान का भांजा प्रिंस खान और गोपी खान पर लगा था।

वहीं इस हत्याकांड के बाद कोयलांचल में अब एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के द्वारा प्रिंस खान ने नन्हे हत्याकांड की जिम्मेदारी लेते हुए धमकी दी है की 6 माह के अंदर ही फहीम खान के सल्तनत को खत्म कर दिया जायेगा। गैंग्स ऑफ वासेपुर में एक बार फिर खूनी खेल की बिसात बिछ गई है।

वहीँ अब इस हत्याकांड और वायरल वीडियो पर SSP धनबाद, संजीव कुमार से सवाल पुछा गया तो उन्होंने साफ़ तौर पर कहा है की पुलिस अलग अलग टीम बना कर लगातार छापेमारी कर रही है। कई लोगों को चिन्हित कर लिया गया है। इस हत्याकांड में जो भी शामिल हैं सभी हमारी नजर में हैं। इस मामले से जुड़े एक-एक व्यक्ति को हमलोग गिरफ्तार करेंगे। वहीँ प्रिंस खान के वायरल वीडियो को लेकर कहा है कि इस तरह का वीडियो कोई भी कहीं भी वायरल कर सकता है , उससे कोई खास फ़र्क़ नहीं पड़ता है।


Copy