मचा हड़कंप : अपराधियों ने जैप 9 के जवान की गोली मारकर की हत्या, पुलिस जुटी जांच में

Edited By:  |
Reported By:
macha harkamp  macha harkamp

साहेबगंज : खबर है साहेबगंज की जहां नगर थाना क्षेत्र में पुरानी एसपी कोठी के पास 4 अपराधियों ने सरेआम जैप 9 के जवान राकेश ओझा को गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की सूचना पर परिजनों ने उसे आनन-फानन में सदर अस्पताल लेकर गए जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना को उस वक्त हुई जब राकेश ओझा अपनी ड्यूटी समाप्त कर शादी समारोह में शामिल होने के बाद अपने घर जा रहे थे. उसी वक्त पूर्व से घात लगाए 4 अपराधियों ने घेरकर राकेश ओझा के छोटे भाई ज्ञान ओझा के समक्ष ही गोली मार दी. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने उसके भाई ज्ञान ओझा को भी निशाना साधकर गोली चलाई लेकिन वह बच गया. वहीं परिजनों को जानकारी होते ही उसे तुरत सदर अस्पताल लेकर गए जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं घटना की जानकारी होते ही डीसी रामनिवास यादव, पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा, नगर इंस्पेक्टर, नगर थाना प्रभारी व कई पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और वहां पास में लगे सीसीटीवी को खंगाला. वहीं एसपी के निर्देश पर पुलिस पदाधिकारियों ने आरोपी सोनू यादव एवं लालबाबू यादव के घर एवं बथान पर छापेमारी की एवं एक डायरी सहित कुछ अन्य सामान जब्त किया है. हालांकि आरोपी युवक फरार हो गया.

बताया गया कि घटना को अंजाम देने में 4 युवक शामिल था. घटना के बारे में मृतक जवान के चाचा महेश ओझा ने बताया कि अपराधियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. वहीं उपायुक्त रामनिवास यादव ने कहा कि जैप9 के जवान की हत्या में शामिल अपराधियों को यथाशीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा. घटना के बाद तनाव व्याप्त है. वहीं नगर थाना क्षेत्र में पर्याप्त संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है.


Copy