मांगा खैनी..मिली मौत : कहासुनी के बाद अपराधियों ने शख्स को मारी गोली, हालत गंभीर

Edited By:  |
Reported By:
maanga khaini mili maut maanga khaini mili maut

पूर्णिया : खबर है पुर्णिया से जहां मामूली कहासुनी के बाद अपराधियों ने शख्स को गोली मार दी और फिर मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज सुन मौके पर पहुंचे परिजनों ने खून से लथपथ शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। जानकारी मिल रही है कि अपराधियों ने शख्स से खैनी मांगा था जिसे देने में शख्स आनाकानी करने लगा जिसपर अपराधियों आक्रोश में आ गए और घटना को अनजाम दे दिया।

मामला पूर्णिया के रूपौली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां ढिबु टोला नहर के समीप सड़क किनारे दो बाइक सवार अपराधियो ने सड़क पर बाइक लगा सड़क किनारे खड़े 22 वर्षीय युवक को गोली मार दी। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार अपराधियो ने नहर किनारे खड़े युवक से तम्बाकू मांगा । तम्बाकू नही दिया तो गाली गलौज करने लगा । युवक ने गाली गलौज करने से मना किया तो अपराधी कमर से देसी कट्टा निकाल कर कनपट्टी में सटा कर गोली मार दी । गोली लगने से 22 वर्षीय मसूदन कुमार वही जमीन पर गिर गया। गोली मारने वाला दोनों अपराधी बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

वहीँ गोली चलने की आवाज सुनते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने शख्स को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। रूपौली थानाध्यक्ष महादेव कामत ने बताया कि घायल की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर भेजा गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।


Copy